Planecrash

पाकिस्तान एयरबस A-320 कराची में लैंडिंग से पहले हुआ क्रैश, केबिन क्रू सहित 99 या़त्री सवार

in World

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस का लाहौर से कराची जा रहे विमान के कराची एयरपोर्ट के पास क्रैश होने की खबर है। प्लेन में आई तकनीकी खराबी की वजह से हादसा हुआ। पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से ये खबर दी गई है। पाकिस्तानी मीडिया में चल रही रिपोर्ट के अनुसार विमान में केबिन क्रू (8) सहित 99 या़त्री सवार थे। यह एयरबस A-320 विमान था।  

Written by Laat Saab
Hits: 411
Trump

चीन चाहता है कि जो बिडेन राष्ट्रपति का चुनाव जीत जाएः डोनाल्ड ट्रंप

in World

कोरोना वायरस महामारी के कहर के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का चीन पर हमला करना लगातार जारी है। बुधवार को डोनाल्ड ट्रंप ने चीन को दुनिया में हुई लाखों लोगों की मौत का जिम्मेदार बताया था, अब गुरुवार को एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप के निशाने पर चीन है। अमेरिकी राष्ट्रपति का कहना है कि चीन मुझे चुनाव हरवाना चाहता है और मेरे विरोधी जो बिडेन को राष्ट्रपति बनाना चाहता है।

Written by Laat Saab
Hits: 253
Donald Trump

अमेरिका चीन से सारे रिश्ते खत्म कर सकता हैः डोनाल्ड ट्रंप

in World

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने गुरूवार को कहा कि दुनियाभर में कोरोना वायरस के फैलने के मद्देनजर चीन से सारे रिश्ते तोड़ने के विकल्प पर भी अमेरिका विचार कर रहा है। ट्रंप ने फॉक्स बिजनेस न्यूज को दिए एक साक्षात्कार में कहा, ‘कई चीजें हैं जो हम कर सकते हैं। हम सारे रिश्ते तोड़ सकते हैं।’ उधर चीन ने अमेरिका के आरोपों को ‘ओछी हरकत’ बताया और कहा कि ये सब करने की जगह देश में फैली महामारी से लोगों को बचाने पर ध्यान लगाया जाना चाहिए।

Written by Laat Saab
Hits: 371
Flight

यूएई में 1,50,000 भारतीयों ने कोरोनो महामारी में घर जाने के लिए पंजीकरण कराया

in World

आधिकारिक सूत्रों से ज्ञात हुआ है कि भारतीय सरकार द्वारा संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शुरू किए गए ई-पंजीकरण के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, संयुक्त अरब अमीरात में 150,000 से अधिक भारतीयों ने इस महामारी के दौरान घर जाने के लिए पंजीकरण कराया है। 

Written by Laat Saab
Hits: 187
Kim

किम जोंग ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रही अटकलों पर लगाया विराम

in World

उत्तर कोरियाई तानाशाह किम जोंग उन ने उस समय उनके स्वास्थ्य को लेकर चल रहे वैश्विक अटकलों पर विराम लगाया। जब मई दिवस के मौके पर मनाये जा रहे एक उत्सव में उन्हें धूम्रपान करते और दोस्तों संग ठहाके लगाते देखा गया। 20 दिनों के लम्बे अंतराल के बाद यह पहला मौका है, जब उन्हें किसी सार्वजानिक मौके पर देखा गया। 

Written by Laat Saab
Hits: 245