Fashion

मासूम बच्चों के रैंप वॉक पर, पाकिस्तानियों ने किए थे भद्दे कमेंटस्

in Fashion


पाकिस्तान का नाम आते ही जेहन में आता एक ऐसे देश का नाम जोकि हर जगह अपना घटियापन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता। इसी कड़ी में एक और वाक्या हुआ जिसमें पाकिस्तान का एक और भद्दा चेहरा सामने आया है। 
पाकिस्तान के कराची शहर में 2019 में एक फैशन शो का आयोजन किया गया था। इसके लिए कई बच्चों का सिलेक्शन किया गया था। शो को देखने के लिए पैरंट्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। फैशन शो शुरू हुआ तो नन्हे-नन्हे मॉडल्स ने रैंप वॉक करना शुरू कर दिया। बच्चों को मॉडल की तरह रैंप वॉक करते और एक्सप्रेशन्स देते देख हर कोई इम्प्रेस हो गया। सभी मुस्कुराते हुए इनका हौसला बढ़ाते भी दिखे थे। छोटे बच्चों के फैशन में आए बदलावों को दुनिया के सामने लाने का इससे अच्छा मंच भी भला क्या हो सकता है। जब प्यारी-प्यारी और स्टाइलिश कपड़ों को पहन सुंदर-सुंदर बच्चे रैंप वॉक करते हैं तो उन्हें देख सभी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। हालांकि, एक ऐसा फैशन शो भी था जिसे प्यार नहीं बल्कि जमकर आलोचना मिली। 
पाकिस्तान के कराची में एक फैशन शो का आयोजन किया गया था। इसके लिए कई बच्चों का सिलेक्शन किया गया था। शो को देखने के लिए पैरंट्स अपने बच्चों के साथ पहुंचे थे। फैशन शो शुरू हुआ तो नन्हे-नन्हे मॉडल्स ने रैंप वॉक करना शुरू कर दिया। बच्चों को मॉडल की तरह रैंप वॉक करते हुए हर किसी को प्रभावित कर रहे थे। शो में मौजूद सभी लोग इनका हौसला बढ़ाते भी दिखे थे।
जहां एक ओर फैशन शो को तारीफ मिली तो वहीं सोशल मीडिया पर कई पाकिस्तानी यूजर्स अपना आपा खो बैठे। उन्होंने इस शो को लड़कियों के लिए खतरनाक बताया और कहा यह शर्मिंदगी भरा शो था। लोगों ने घटिया कमेंट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और एक बार फिर पाकिस्तान का घिनौना चेहरा फिर सामने आया।

 

Written by Laat Saab
Hits: 492
Ranveer

जब रणवीर सिंह और रानी मुखर्जी ने पहने थे एक जैसे कपड़े, यूजर ने कर दिया था ट्रोल

in Fashion


दो हीरोइनों को तो एक जैसे कपड़े पहने तो अक्सर ही देखा गया है। क्योंकि फैशन डिजाइनर कई बार बहुत से कपड़ों को एक जैसा बना देते हैं। लेकिन जब रणवीर सिंह और रानी मुखर्जी ने हूबहू एक जैसा कपड़ा पहना था तो यूजर्स ने डिजाइनर सब्यसाची को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। दरअसल, अलग-अलग इवेंट के लिए तैयार रानी मुखर्जी और रणवीर सिंह के कपड़े हूबहू मैच कर रहे थे।

Written by Laat Saab
Hits: 325