FAUG Game का इंतजार हुआ खत्म, गूगल प्ले स्टोर से कर सकते हैं इंस्टाल

FAUG

नई दिल्लीः पबजी (PUBG) गेम के बैन होने से निराश लोगों के एक अच्छी खबर है। पबजी का देसी वर्जन FAUG लांच हो गया है। गणतंत्र दिवस के मौके पर इस गेम को भारत में लॉन्च किया गया है। यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। बता दें कि FAU-G Game App का पिछले साल नवंबर में प्ले स्टोर पर प्री-रजिस्ट्रेशन हो चुका है और बीते दो महीने में इस गेम को खेलने के लिए करीब 40 लाख लोग अपना रजिस्ट्रेशन भी करा चुके हैं। 

ऐसे करें डाउनलोड 
एंड्रायड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से FAUG ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए सबसे पहले आपको प्ले स्टोर में सर्च बटन में FAUG टाइप करना होगा। इसके बाद आपको FAUG: Fearless and United Guards  का ऑप्शन दिखेगा। इसको डाउनलोड करने से पहले ये जरूर ध्यान दें कि ऐप Studio nCore डिवेलपर के नाम के साथ हो। वहीं अगर आपने इस गेम के लिए प्री रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है तो आपको इस गेम के लॉन्चिंग के बाद नोटिफिकेशन आ जाएगा। बता दें कि जिन लोगों ने अभी तक इस गेम के लिए रजिस्टर नहीं कराया है वो FAUG को डाउनलोड करने के बाद इंस्ट्रक्शनंस को फॉलो कर गेम इंस्टॉल कर सकते हैं।

एंड्रॉयड स्मार्टफोन में ही करेगा काम
FAUG गेम फिलहाल केवल एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर ही चलेगा। साथ ही एंड्रॉयड 8 और इसके बाद के ओएस वर्जन पर चलने वाले डिवाइस में गेम सपोर्ट करेगा। आईपैड और आईफोन सपोर्ट के बारे में फिलहाल कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है। वहीं गेम के फॉर्मेट के बारे में बात करें तो फौजी गेम में बैटल रॉयल गेमप्ले मोड नहीं मिलेगा। इसमें कई सारे प्लेयर एक साथ खेल सकेंगे। हालांकि बाद में बैटल रॉयल और मल्टीप्लेयर दोनों ही मोड इसमें जोड़े जाएंगे।

Add comment


Security code
Refresh