कार में घुसा 11 फीट लम्बा विशालकाय अजगर, इलाके में फैली दहशत

Phyton

कोरबाः छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में बारिश का मौसम खत्म होने को है पर जिले में सांप निकलने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। ऐसा ही एक मामला कोरबा जिले की ग्राम पंचायत दादर में सामने आया, जहां एक व्यक्ति की कार में 11 फीट लम्बा विशालकाय अजगर घुसकर बैठ गया। दरअसल, रोज की तरह दादर निवासी अजय अपने काम को समाप्त कर के घर पहुंचे और अपनी कार को घर के आंगन में खड़ा कर दिया। 

Video Link:

वह अपने घर पर बैठे आराम फरमा रहे थे कि अचानक ही बाड़ी के तरफ से एक विशालकाय अजगर उन्हें घर की तरफ आता दिखा। इतने बड़े सांप को अचानक घर में देखकर सारे घरवाले दहशत में आ गए। इससे पहले कि वो कुछ समझ पाते या कर पाते अजगर आंगन में खड़ी कार में जा घुसा। 

इसके बाद अजय ने बिना देरी किए तुरंत स्नेक रेस्क्यू टीम कोरबा के प्रमुख जितेंद्र सारथी को इस घटना की जानकारी दी। जितेंद्र सारथी बिना देरी किए अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे। अजय उन्हें घटनास्थल पर ले गया। मगर, जिस जगह कार खड़ी थी, वहां तक पहुंच पाना आसान नहीं था। जिसकी वजह से कार को पास के गैराज में ले जाया गया। 

इतने बड़े विशालकाय अजगर के कार में घुसने की खबर पूरे दादर में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते उस सांप को देखने के लिए हजारों की भीड़ इकट्ठा हो गई। करीब, एक से डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद उस सांप को सुरक्षित रेस्क्यू ऑपरेशन कर कार से बाहर निकाला गया। तब कहीं जाकर कार के मालिक और दादर के लोगों ने राहत की सांस ली। रेस्क्यू ऑपरेशन टीम में राजू, मनीष, मोंटू, शहीद, अरुण यादव एवं दादर निवासी शामिल थे

Add comment


Security code
Refresh