पटना में घर के बाहर इंडिगो एयरलाइन के मैनेजर की गोली मारकर हत्या

Murder

पटनाः मंगलवार शाम पटना में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। इंडिगो एयरलाइन के स्टेशन मैनेजर की अज्ञात बंदूकधारियों ने सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान रूपेश के रूप में हुई, जो अपने पटना कार्यालय में इंडिगो के साथ प्रबंधक के रूप में कार्यरत था।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रूपेश इलाके में अपने अपार्टमेंट के बाहर अपनी कार के अंदर बैठा किसी का इंतजार कर रहा था, जब बाइक सवार हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। वारदात के बाद अपराधी आसानी से फरार हो गए। कुसुम विला अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 में रहने वाले रूपेश को कई बार गोली मारी गई थी। उसे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसने दम तोड़ दिया। हमलावरों ने छह राउंड तक गोलीबारी की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच चल रही है।

शाम करीब सवा सात बजे के पहले शंकर पथ पुनाईचक पूरी तरह से सामान्य था, लेकिन जैसे ही ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर इंडिगो के स्टेशन मैनेजर की हत्या की गई, पूरा इलाका अशांत हो गया। गोलियों की आवाज कुसुम विलास अपार्टमेंट के साथ ही आसपास के अपार्टमेंट में गूंजने से हर कोई हक्का-बक्का हो गया। भागते हुए लोग जब नीचे उतरे तो नजारा देख लोग हिल उठे। लग्जरी कार की ड्राइविंग सीट के पास लगे गेट का शीशा चकनाचूर था। सड़क पर कांच बिखरा था और चालक की सीट पर बैठे मैनेजर पूरी तरह से लहूलुहान थे। करीब 6 गोली लगने से उनका सीना पूरी तरह से छलनी हो चुका था। एक निजी अस्पताल ले जाने पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

Add comment


Security code
Refresh