पटना एयरपोर्ट पर हादसा, रविशंकर प्रसाद बाल-बाल बचे

Ravi

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में एयरपोर्ट पर एक हादसा हो गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद बाल-बाल बच गए। जानकारो ने बताया कि रविशंकर प्रसाद बिहार चुनाव में प्रचार कर वापस लौट थे। हादसा उस वक्त हुआ जब उनके हेलीकॉप्टर ने लैंड किया। गनीमत ये रही कि रविशंकर और उनके साथ हेलीकाॅप्टर में सवार सभी लोग बाहर निकलने के बाद ये हादसा हुआ।

पटना एयरपोर्ट अथॉरिटी से मिली जानकारी के मुताबिक, रविशंकर प्रसाद के साथ बिहार के स्वास्थ मंत्री मंगल पांडेय और जल संसाधन मंत्री संजय झा भी हेलीकॉप्टर पर सवार थे। तीनों नेता जिस हेलीकॉप्टर में सवार थे, उस हेलीकॉप्टर के पंखे एयरपोर्ट निर्माण में लगे एसवेस्टस के ऊपर तार से उस वक्त टकरा गए जब हेलीकॉप्टर को पार्क किया जा रहा था। जिससे हेलीकॉप्टर के चारो पंखे टूट गए गए।

हेलिकॉप्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबरों पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा- ‘‘मैं चुनाव प्रचार के लिए झंझारपुर गया था। मेरे उतरने के बाद हेलीकॉप्टर का रोटर ब्लेड थोड़ा क्षतिग्रस्त हो गया था। मैं बिल्कुल ठीक हूं।’’

Rtw

रविशंकर प्रसाद के ऑफिस की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि केंद्रीय मंत्री को ले जाते हेलीकॉप्टर के पंखे एयरपोर्ट पर हैंगर में टकराकर क्षतिग्रस्त हो गए था। लेकिन इस हादसे से पहले हेलीकॉप्टर में सवार गणमान्य व्यक्ति पहले ही बाहर निकल गए थे। वह सभी पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

RStw

Add comment


Security code
Refresh