सुशांत के चचेर भाई को आया अटैक, पटना से दिल्ली रेफर किया

Neeraj

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू जोकि विधायक भी है, को हार्ट अटैक पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नीरज बिहार के सुपौल जिले की छातापुर विधानसभा सीट से विधायक हैं और इस बार भाजपा की तरफ से इस सीट से खड़े हैं। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान अचानक नीरज सिंह की तबीयत बिगड़ गई। पहले उन्हें पटना रेफर किया गया था, लेकिन हालत ठीक न होने की वजह से दिल्ली रेफर कर दिया गया है।

नीरज के ट्वीटर अकाउंट से उनकी तबीयत खराब होने की जानकारी दी गई है। इसमें लिखा है, ‘‘बुधवार को छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान अचानक विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू जी के सीने में दर्द हुआ। उन्हें स्थानीय चिकित्सक ने पटना रेफर किया। वह जीवक हार्ट हॉस्पिटल में भर्ती हैं। आप लोग दुआ करें कि सर जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।’’ आगे लिख है, ‘‘हम सभी सर के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करते है। अभी सर के स्वास्थ्य में सुधार है। अभी सर दिल्ली में है और चिकित्सिकीय परामर्श के अनुसार अपना चेकअप करवा रहे है। हम सभी प्रभु से प्रार्थना करते है कि सर जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाए।’’

Tw

चुनाव प्रचार के दौरान अपने विधान सभा क्षेत्र के माधोपुर में उन्हे सीने में दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें पटना लाया गया। 

नीरज की बिगड़ी तबीयत की खबर सुनकर सुशांत का परिवार बहुत परेशान है। उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से कहा है कि वो उनके भाई के लिए दुआ करें।

Add comment


Security code
Refresh