लालू ने दिया बेहतरीन हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर, नीतिश ने किया सत्यानाशः तेजस्वी यादव

Tejaswi Yadav

पटनाः कोरोना संक्रमण की मार झेल रहे बिहार में अस्पतालों के बनाने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। पहले आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि राज्य में अस्पतालों की व्यवस्था चरमरा गई हैं और अस्पतालों में मरीज दम तोड़ रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कई वीडियो भी वायरल किये हैं। इस पर राज्य के उपमुख्यमंत्री ने जवाब देते कहा ‘‘लालू प्रसाद ने क्यों नहीं बनाये अस्पताल’’। 

उन्होंने एक अखबार के माध्यम से ये कहा कि लालू प्रसाद ने क्यों नहीं बनाये अस्पताल। सुशील मोदी ने कहा, ‘‘लालू प्रसाद भूल गए कि उन्होंने राबड़ी सरकार को कांग्रेस के जुगाड़ से चलाया था। बहुमत साबित करने के लिए कांग्रेस के सभी 35 विधायक मंत्री बना दिए गए थे। उन्होंने कहा कि मंत्री बनने वाले सारे विधायक अनुभवहीन थे। बिहार जैसे गरीब राज्य पर विशाल मंत्रिपरिषद थोपा गया। इस पर जनता का जो पैसे खर्च हुआ, उससे कई अस्पताल खुल सकते थे।’’ 

SMtw

दूसरी तरफ, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने लालू के 15 वर्ष के शासनकाल को बेहतरीन बताया और कहा कि नीतीश कुमार ने 15 वर्ष में सब सत्यानाश कर दिया। उन्होंने सरकार से सवाल किया कि 15 साल राज करने के बावजूद अस्पतालों की दशा दयनीय है।

आदरणीय लालू जी ने 15 वर्ष पहले उस दौर का बेहतरीन हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर सौंपा था, लेकिन आपने और नीतीश कुमार ने 15 वर्ष में उसका सत्यानाश कर दिया।

आप, यह बतायें 15 वर्ष राज भोगने के बावजूद आपके शासन में अब भी बिहार के अस्पतालों में “रुई और सुई” के अलावा क्या मेडिकल उपकरण उपलब्ध है?

TYtw

Comments   

0 #1 Jason 2020-07-28 15:32
It is perfect time to make some plans for the future and it’s
time to be happy. I’ve read this post and if I could
I wish to suggest you few interesting things or tips.
Maybe you could write next articles referring to this article.
I wish to read more things about it! Ahaa, its fastidious conversation regarding this article here at
this website, I have read all that, so now me also commenting
at this place. I have been surfing online more than three hours today, yet I never found any interesting article like yours.
It is pretty worth enough for me. In my opinion, if all web
owners and bloggers made good content as you did, the internet will be a lot more useful
than ever before. http://plumbing.com

Feel free to surf to my web blog - Jason: http://plumbing.com
Quote

Add comment


Security code
Refresh