Mumbai: मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर अज्ञात एसयूवी से मिली विस्फोटक सामग्री

Anatilia

मुम्बईः गुरुवार को मुंबई में अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर एंटीलिया (Antilia) के बाहर एक एसयूवी गाड़ी (SUV Car) में 20 जिलेटिन की छड़ें (Gelatin sticks) मिली। एसयूवी, स्कॉर्पियो गाड़ी पेडर रोड (Peddar road) पर प्रसिद्ध एंटीलिया, जोकि मुकेश अंबानी का निवास है, के पास देखा गया।

अज्ञात खड़े वाहन को गुरुवार शाम को अंबानी के सुरक्षा गार्डों ने देखा और तुरंत ही स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही गामदेवी पुलिस स्टेशन के कई पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और एसयूवी की जांच शुरू कर दी। बम स्क्वायड को भी मौके पर बुलाया गया। वाहन की जांच के बाद, अधिकारियों ने इसके अंदर लगभग 20 जिलेटिन की छड़ें पाईं। डॉग स्क्वायड को भी मौके पर रवाना किया गया है।

मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने घटनास्थल का दौरा किया। एक बयान जारी करते हुए, मुंबई पुलिस पीआरओ ने पुष्टि की कि कार के अंदर केवल जिलेटिन की छड़ें पाई गई थीं और कोई विस्फोटक उपकरण नहीं थे।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, एसयूवी के अंदर कुछ नंबर प्लेट भी मिलीं। वाहन के अंदर की नंबर प्लेट कथित तौर पर मुकेश अंबानी के सुरक्षा डिटेल में इस्तेमाल किए गए वाहनों से मेल खाती हैं।

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी मुकेश अंबानी के घर के पास एक कार के भीतर जिलेटिन की छड़ें मिलने की पुष्टि की और कहा कि मुंबई अपराध शाखा इस मामले की जांच कर रही है।

Add comment


Security code
Refresh