जोनाई में 33वां अखिल असम सब जूनियर अंतरजिला वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन

Jj2

जोनाईः अखिल असम वॉलीबाल संघ के तत्वावधान में और मिसिंग स्वायत शासित परिषद के सौजन्य से और जोनाई क्रीड़ा संघ के सहयोग से बीते शनिवार को  शाम एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जोनाई के सार्किट हाउस  में आयोजित इस संवाददाता सम्मेलन में अखिल असम वॉलीबाल संघ के कोषाध्यक्ष मुकुट गोगोई, मिसिंग स्वायत शासित परिषद के कार्यवाही सदस्य व अखिल असम वॉलीबाल संघ के उपाध्यक्ष प्रशांत बोरी और  मिसिंग स्वायत शासित परिषद के कार्यवाही सदस्य नरेश कुम्बांग सहित महकमा क्रीड़ा संघ के सदस्यों ने हिस्सा लिया। 

इस संवादाता सम्मेलन में अखिल असम वॉलीबाल संघ के कोषाध्यक्ष मुकुट गोगोई ने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जोनाई महकमा सदर स्थित जोनाई उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में 33वां अखिल असम सब जूनियर अंतरजिला वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन आगामी 2, 3 और 4 फरवरी को तीन दिवसीय कार्यक्रम के साथ किया जायेगा। साथ ही गोगोई ने कहा कि  पिछली बार इस प्रतियोगिता में राज्य की 37 टीमों ने भाग लिया था। मगर इस बार हम उम्मीद करते हैं कि यहां पर कुल 40 टीमें भाग लेंगी, जो एक रिकार्ड़ भी होगा। इसके लिये उन्होने  सभी लोगो से सहयोग की अपील की। 

वहीं आज अखिल असम वालिबॉल संघ और जोनाई क्रीड़ा संघ के सदस्यों ने जोनाई उच्च्तर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान का निरीक्षण भी किया।

Add comment


Security code
Refresh