पासीघाट में कार दुर्घटना में एक युवक की मौत, 3 युवक गंभीर रुप से घायल

Jj1

जोनाईः अरुणाचल प्रदेश के ईस्ट सियांग जिले के पासीघाट में एक मकान का रंगाई पुताई का काम समाप्त करके देर रात करीब साढे दस बजे पासीघाट से जोनाई अपने घर की ओर वापस आने के दौरान बीच रास्ते में ही 5 माइल में कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में सवार 4 युवकों में से एक युवक की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई, बाकि तीन युवक गंभीर रुप से घायल हो गये। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार, अरुणाचल प्रदेश के ईस्ट सियांग जिले के पासीघाट के समीप स्थित पांच माइल में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 515 पर एक सफेद रंग की हुन्डाई कम्पनी की आउरा कार (संख्या एआर 09 सी 5505) नियंत्रण खोकर राष्ट्रीय राजमार्ग से गहरे खड्डे में जा गिरी। कार सवार जोनाई के आग्म दलुंग गांव (गांधी मैदान, कोर्ट कॉलोनी) निवासी महेश मांझी का पुत्र बिट्टू मांझी की मौत दुर्घटनास्थल पर ही हो गई।

वहीं, गंभीर रुप से घायल रुकसिन निवासी गाड़ी के मालिक व ड्राइवर अरुण कुमार वर्मा उर्फ भोला वर्मा और उदयपुर गांव के निवासी मजिद खान के पुत्र कुर्बान खान को उन्नत चिकित्सा के लिए डिबरुगढ़ चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। गंभीर रुप से घायल आग्म दलुंग गांव (गांधी मैदान) के निवासी राजेश कछाड़ी नामक युवक चिकित्साधीन अवस्था में है।

Add comment


Security code
Refresh