समाज कल्याण विभाग की ओर से पिछड़ा वर्ग के हिताधिकारियों को सामान वितरण किया गया

Jj2

जोनाई: असम के धेमाजी जिले अंतर्गत जोनाई महकमा समाज कल्याण विभाग की ओर से कार्यालय परिसर  में आज  सांसद प्रदान बरुवा तथा जोनाई के विधायक भुवन पेगु  की उपस्थिति में अनुसुचित जाति , अनुसुचित जनजाति , पिछड़ा वर्ग के हिताधिकारियों के बीच जीआईसी  सीट (टिना) , सोलर लाइट , सिलाई मशीन व पानी  फिल्टर का वितरण करने के लिये एक सभा का आयोजन किया गया।  इस सभा का संचालन सम्मलित गण शक्ति असम दल के जोनाई के बलॉक समिति के सचिव अच्युत दलै ने किया। 

इस सभा में  सांसद प्रदान बरुवा और विधायक भुवन पेगु की उपस्थिति में अनुसुचित जनजाति , अनुसुचित जाति और  पिछड़ा वर्ग  के हिताधिकारियों को पानी फिल्टर, सिलाई मशीन ,सोलर लाइट और जीआईसी सीट और एग्रीकल्चर किट  अनुष्ठानिक रुप से वितरीत किया गया । 

सांसद प्रदान बरुवा ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार पिछले सरकारों के अपेक्षा  समाजिक सुधार और सामाजिक सुरक्षा पर कार्य कर रही है। साथ ही श्री बरुवा ने कहा कि जोनाई के विधायक भुवन पेगु बाढ़ व भु-कटाव के समस्याओं पर लगातार ध्यन दे रहे है । जोनाई के विधायक भुवन पेगु ने भी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार हिताधिकारियों को ट्रेक्टर पर  75 % छुट पर दे रही है, ताकि कृषि कार्य से जुड़े किसानोॆ की आर्थिक स्थिति मजबुत  हो सके। साथ ही कहा कि सरकार ट्राइवेल बेल्ट एंड ब्लॉक अंचल  में स्थानीय भुमिपुत्रों को भुमि पट्टा देने के संदर्भ में चर्चा हो रही हैं।

समाज कल्याण विभाग के कार्यालय परिसर में आयोजित वितरण अनुष्ठान में लखिमपुर के सांसद प्रदान बरुवा ,जोनाई के विधायक भुवन पेगु , आर्टफेड के वाईस चेयरमैन श्रीमती रुपा कमान , जिले के अतिरिक्त उपायुक्त व प्रभारी महकमाधिपति जिमली सईकिया काकोती  , एमएसी के ईएम राजू मेदक , नरेश कुम्बांग , जिला परिषद सदस्य अतुल कुमार पेगु ,जोनाई गांव पंचायत के अध्यक्ष जयंत बोरी  ,मुरकंगसेलेक आंचलिक पंचायत के चैयरमेन लखी कांत दलै , आंचलिक पंचायत सदस्य कमला शर्मा ,जोनाई के भाजपा के पुर्व मण्डल के अध्यक्ष आदित्य बरुवा और महकमा के समाज कल्याण विभाग के प्रभारी (परियोजना) अधिकारी  प्रीतम कुमार दास  सहित समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों सहित विभिन्न अंचलों के  स्थानीय हिताधिकारी उपस्थित थे ।

Add comment


Security code
Refresh