जोनाई के विधायक भुवन पेगु ने रतके में किया समुदायिक भवन का उद्घाटन

Jj1

जोनाई:  असम के धेमाजी जिले के जोनाई महकमा अन्तर्गत जोनाई  बाजार गांव पंचायत के अन्तर्गत रतके गांव में एक सामुदायिक भवन का उदघाटन विधायक भुवन पेगु ने  किया । 

उल्लेखनीय है कि जोनाई गांव पंचायत के अधीन वित्तीय वर्ष 2019-20 के प्रथम किस्त के नौ लाख रुपए की लागत से निर्मित मिसिंग समाज के सामुदायिक भवन का आज  उद्घाटन कर रतके गांववासीयों को सौंपा।साथ ही श्री पेगु ने बीते पांच सालों में जोनाई विधानसभा क्षेत्र में किये गये विकास कार्यों के बारे में लोगो को बताया। वहीं सांसद प्रदान बरुवा ने लोगो को संबोधित करते हुए केन्द्र तथा राज्य सरकार कि कई जनोपयोगी योजनाओं के बारे में लोगो को बताया।
इस उद्घाटन समारोह में लखीमपुर के सांसद प्रदान बरुवा भी उपस्थित थे। 

सामुदायिक भवन के उद्घाटन के मौके पर  आयोजित सभा कि अध्यक्षता समाज सेवक व शिक्षक लीलाकांत टाये ने किया । उक्त सभा में  जिला परिषद के मुख्य कार्यवाही अधिकारी प्रफुल्ल देउरी,एमएसी के कार्यवाही सदस्य राजू मेदक , एमएसी के कार्यवाही सदस्य नरेश कुम्बांग , एमएसी के सधारण सदस्य पदुम राय , जिला परिषद सदस्य के अतुल पेगु , मुरकंगसेलेक आंचलिक पंचायत के चेयरमैन  लखीकांत दलै , जोनाई बाजार गांव पंचायत के अध्यक्ष जयंत बोरी ,  आंचलिक पंचायत सदस्य कमला शर्मा, सम्मिलित गण शक्ति (असम) के ब्लॉक समिति के महासचिव अच्युत दलै , सुबल हाजोंग आदि सहित कई वरिष्ठ नेता व स्थानीय लोग उपस्थित थे ।

Add comment


Security code
Refresh