Maharashra: भिवंडी में 3 मंजिला इमारत गिरने से 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Buil

मुम्बईः महाराष्ट्र के ठाणे जिला के भिवंडी  में सोमवार को एक 3 मंजिला इमारत गिरने से 7 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक अभी मलबे में कुछ और लोग दबे हुए हैं, जिन्हें बचाने का काम जारी है। मौके पर एनडीआरएफ की टीम पहुंच गई है और रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Also read: सरकार ने शेल कंपनियों को बंद करने के लिए शुरू किया विशेष अभियान

भिवंडी की इमारत ढहने की घटनाः महाराष्ट्र के मंत्री एकनाथ शिंदे ने घटनास्थल का दौरा किया। सुबह हुई इस घटना में 10 लोगों की जान गई है।

Tw

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एनडीआरएफ के हवाले से बताया है कि स्थानीय लोगों द्वारा 20 लोगों को बचाया गया है। प्रारंभिक सूचना के अनुसार कम से कम 20-25 लोगों के फंसे होने की आशंका है।

Also read: बेरोजगार हो गई 'पीएम मोदी का टैटू' बनवाने वाली रांची की लड़की

पुलिस ने बताया कि सुबह 3 बजकर 40 मिनट पर भिवंडी में ये पुरानी इमारत ढ़ह गई, जिसमें लगभग 10 लोगों की मौत हो गई और कुछ लोगों के और फंसे होने की आशंका है, तलाशी अभियान जारी है। 

एनडीआरएफ के डीजी एस एन प्रधान ने कहा कि मलबे में फंसे व्यक्तियों की तलाश के लिए टीम एक कैनाइन दस्ते का इस्तेमाल कर रही है। छक्त्थ् की टीम घटनास्थल पर राहत और बचाव अभियान चला रही है। मलबे में दबे लोगों को जिंदा बाहर निकालने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Also read: सितंबर माह में अप्रैल-मई जैसी गर्मी, जानें आखिर क्या है कारण...

Also read: आजमगढ़ में 4 सीटर एयरक्राफ्ट क्रैश, प्रशिक्षु पायलट की मौत

Also read: डेरेक ओ ब्रायन, संजय सिंह सहित 8 राज्यसभा सांसद एक सप्ताह के लिए निलंबित

Also read: गांधी सेतु के समानान्तर नए 4 लेन पुल का निर्माण, उत्तर-दक्षिण बिहार को मिलेगी ट्रैफिक से निजात

Add comment


Security code
Refresh