जोनाई में आज 122 लोगो की कोरोना जांच, एक भी व्यक्ति संक्रमित नहीं

JN1

जोनाईः असम के जोनाई महकमा सदर स्थित दुर्गा मंदिर प्रांगण में बीते कल से स्वास्थ्य विभाग की ओर से हो रही रेपिड़ एंटिजेन टेस्ट में आज 122 लोगो का कोरोना वायरस की जांच की गई। मगर संतोष की बात ये रही कि आज जोनाई में एक भी व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव नही मिला है। 

उल्लेखनीय हैं कि बीते शुक्रवार जिले के कुल 5 लोग कोरोना पाॅजिटिव पाये गये थे, जिनमें तुही लाहन (41), धन कोंवर (41), दिपक सईकिया (34), गोपाल नेवार (52) तथा खनिन्द्र कलिता (61) शामिल हैं।

ज्ञात हो कि 30 जुलाई को यहां जांच के दौरान छह लोग कोरोना पोजिटिव पाये गये थे। तीन दिनों में यहां कुल 419 लोगों की कोविड़-19 की जांच की गई हैं। जिसमें में 11 लोग पाॅजिटिव पाये गये हैं। संक्रमित लोगों को सिलापथार और धेमाजी कोविड़ अस्पताल में भेजा गया है।

JN2

वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिये जोनाई महकमा प्रशासन की ओर से जोनाई बाजार के एक भाग को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। साथ ही शुक्रवार की देर शाम को जोनाई बाजार के विभिन्न स्थानों, सड़कों  तथा दुकानों को सेनिटाई्ज किया गया। वहीं स्थानिय स्वास्थ्य विभाग की ओर से महकमा स्वास्थ अधिकारी डॉ केके कामान के नेृत्तव में भवेश देउरी, क्षिरोध दलै, श्यामल पाव तथा मनिषा तायुंग जोनाई बाजार में लोगो की कोविड़-19 की जांच में शामिल हैं।

Add comment


Security code
Refresh