सेना के साथ मुठभेड़ में एक जिला कमांडर और एक एचएम कमांडर मसूद सहित 3 आतंकी ढेर

Encounter

जम्मूः अनंतनाग के खुल्चोहर इलाके में सेना और पुलिस के ज्वाइंट ऑपरेशन में तीन आतंकवादी मारे गये हैं। आज लोकल आरआर यूनिट के साथ पुलिस द्वारा मुठभेड़ में एक जिला कमांडर और एक एचएम कमांडर मसूद सहित 3 लश्कर आतंकवादियों को ढेर कर दिया। 

जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने बताया, ‘‘ये मुठभेड़ अनंतनाग के खुल्चोहर इलाके में हुई है। पुलिस के मुताबिक अभी तक आतंकियों की पहचान नहीं हुई है। आज के मुठभेड़ के साथ ही इस साल जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने 116 आतंकवादियों को मार गिराया है. इसमें से 38 आतंकी सिर्फ इस महीने मारे गए हैं। जम्मू क्षेत्र में डोडा डिस्ट्रिक्ट पूरी तरह से एक बार फिर आतंकवाद मुक्त हो गया।’’

Also read: कोरोना कहरः 24 घंटों में 19,459 नए केस, संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5,48,318

JKtw

Also read: Grenade attack on stock market in Karachi, terrorists among 6 killed

जैसे ही सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को घेरना शुरू किया, उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। सेना पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने इस मुंहतोड़ जवाब दिया। जिसमें 3 आतंकवादी हलाक हो गये। सेना ने घटनास्थल से हथियार भी जब्त किए हैं। जब्त हथियार में एक राइफल और 2 पिस्टल शामिल है। घटनास्थल पर पुलिस का ऑपरेशन जारी है। पुलिस ने इलाके को घेर लिया है और वहां तलाशी अभियान चला रही है।

Also read: भारत और भूटान के बीच पहली संयुक्त पनबिजली परियोजना की शुरुआत

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आज के मुठभेड़ में मारे गए तीन आतंकियों के साथ ही इस साल सुरक्षाबलों ने 116 आतंकियों को मार गिराया। जोकि एक बड़ी सफलता है। सेना के हाथों मारे गए आतंकियों में अलग-अलग आतंकी संगठनों के 6 स्वयंभू कमांडर भी शामिल हैं। इस साल आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन को उस समय बड़ा झटका लगा जब आतंकियों के साथ मुठभेड़ में रियाज नायकू भी मारा गया था।

Also read: सात जिलों के एसपी बदले गए, अजय यादव संभालेंगे रायपुर की कमान

Also read: कम्युनिस्ट नेता पर अंधाधुंध फायरिंग, हालत नाजुक

 

#Jammu&Kashmir #3militantskilled #jointoperationofarmy #Khulchohar #Anantnag #Lashkarterrorists #districtcommander #HMcommanderMasood #encounter

Add comment


Security code
Refresh