दिल्ली राज्य स्ट्रेंथ लिफ्टिंग और इंक्लाइन बेंच प्रेस चैम्पियनशिप सफलतापूर्वक हुई संपन्न

Arm

दिल्ली स्ट्रेंथलिफ्टिंग एसोसिएशन ने रॉयल स्पोर्ट्स क्लब, प्रो एस यूनिसेक्स जिम और टीम श्रेडेड के साथ मिलकर 13 और 14 फरवरी 2021 को 5 वीं दिल्ली स्टेट स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप 2020-21 का आयोजन किया। महासचिव लक्ष्मण सिंह भंडारी ने कहा कि यह कार्यक्रम काफी सफल रहा और यह चैंपियनशिप सब जूनियर, जूनियर, वरिष्ठ, मास्टर, शारीरिक रूप से विकलांग पुरुषों और महिलाओं की श्रेणियां में आयोजित की जहां दिल्ली के विभिन्न जिम और अन्य संस्थानों के खिलाड़ियों ने भाग लिया है।

इनलाइन बेंच प्रेस और स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में सर्वश्रेष्ठ टीम ट्रॉफी पुरस्कार, द बॉडी शेप जिम द्वारा जीता गया, दीपक चौधरी को सर्वश्रेष्ठ कोच का पुरस्कार और कृतिका को सर्वश्रेष्ठ रेफरी का पुरस्कार दिया गया। स्ट्रेंथ लिफ्टिंग में सबसे मजबूत खिलाड़ी का पुरस्कार पुरुष समूह में राहुल शर्मा और महिलाओं में सविता और इनलाइन बेंच प्रेस सूरज पुरुष समूह और सविता शर्मा महिला समूह में जीता गया। प्रत्येक भार वर्ग में प्रथम, द्वितीय, तृतीय विजेता को सर्वश्रेष्ठ लिफ्ट एंड स्ट्रॉन्गेस्ट पुरुष और महिला और रॉयल स्पॉर्ट्स अवार्ड ऑफ एप्रिसिएशन को मेडल, सर्टिफिकेट, ट्राफियां, नकद पुरस्कार और उपहार से सम्मानित किया गया। चैंपियनशिप के आधार पर दिल्ली की टीम का चयन किया जाएगा जो 17-20 मार्च 2021 तक पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में होने जा रही 30 वीं नेशनल स्ट्रेंथ लिफ्टिंग चैंपियनशिप में भाग लेगी। 

दिल्ली स्ट्रेंथ लिफ्टिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष रविंदर गुप्ता, आयोजन अध्यक्ष सौरभ गुलाटी, सह-आयोजक प्रो एस यूनिसेक्स जिम के शिव कुमार, टीम श्रेड से राहुल शर्मा, माई प्रोटीन से यूनी ग्लोबल डिस्ट्रीब्यूटर और मस्कट से श्री बालाजी ओवरसीज विजेताओं को अपनी शुभकामनाएं दीं।

राष्ट्रीय चैम्पियनशिप के लिए चयनित दिल्ली स्ट्रेंथ लिफ्टिंग टीम की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Add comment


Security code
Refresh