धोनी बनायेंगे मुम्बई में अपना आशियाना, रिटायरमेंट के बाद भी अरबों की संपत्ति के मालिक

Dhoniwithfamily

नई दिल्लीः महेन्द्र सिंह धोनी अब भारतीय टीम का हिस्सा तो नहीं रहे, लेकिन अभी भी वो आईपीएल के अगले सीजन में अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ दिखाई देंगे। धोनी को भारतीय क्रिकेट में एक सफल कप्तान माना जाता है, जिन्होंने देश के दो विश्वकप जीते हैं। धोनी अब जल्द ही अपनी फैमिली के साथ रांची से मुम्बई शिफ्ट होने वाले हैं। उनकी पत्नी साक्षी ने इस बात का इशारा किया है। दरअसल, साक्षी ने सोशल मीडिया पर मुम्बई में अपने नए घर के पिक्स शेयर किए हैं। 

उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है, हमारा नया घर। ये निमार्णाधीन घर मुम्बई में है और माना जा रहा है कि धोनी जल्द ही अब मुम्बई शिफ्ट हो जायेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो धोनी एंटरटेनमेंट नाम से एक प्रोडक्शन कम्पनी शुरू करने जा रहे हैं, जिसकी मैनेजिंग डायरेक्टर खुद साक्षी होंगी। हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

हालांकि, धोनी की बात करें तो वह अंतरर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं, लेकिन अभी भी वो आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते हैं। बता दें कि रिटायर होने के बाद भी धोनी की ब्रांड वल्यू कम नहीं हुई है। caknowledge.com के मुताबिक, धोनी रिटायरमेंट के बाद भी 760 करोड़ की सम्पत्ति के मालिक है। 

धोनी को हर साल चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलने के लिए 15 करोड़ बतौर फीस मिलती है। साथ ही धोनी एंडोर्समेंट्स से भी तगड़ी कमाई करते हैं। कुछ मीडिया रिपोट्र्स की मानें तो धोनी रांची में पोल्ट्री फार्म शुरू करने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने 2,000 चूजों की बुकिंग भी कर ली है।

 

Add comment


Security code
Refresh