CSK vs SRH: चेन्नई ने हार का सिलसिला तोड़ा, हैदराबाद को 20 रन से हराया

Csk

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 29वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबइ में खेला गया। चेन्नई ने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 167 रन बनाए और कोलकाता के सामने जीत के लिए 168 रनों का लक्ष्य रखा। लेकिन हैदराबाद कीे ओर से केन विल्यमसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा नहीं चल पाया। चेन्नई ने ये मैच 20 रन से जीत लिया। चेन्नई इस जीत के साथ पाइंट टेबल में छठे नंबर पर पहुंच गई।

चेन्नई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 167 रन बनाए। ओपनिंग पर आए सैम कुरन और डुप्लेसी की शुरूआत अच्छी नहीं रही। डुप्लेसी अपना खाता भी नहीं खोल पाए। लेकिन सैम कुरन का साथ देने आए वाॅटसन और कुरन ने मिलकर चेन्नई को मुकाबले में बनाए रखा। कुरन ने 21 बाॅल पर 3 चौके और 2 छक्के लगाकर 31 रन बनाए। वाॅटसन ने 38 बाॅल पर 3 छक्के और 1 चौके  की मदद से 42 रन बनाए। रायडू ने 34 बाॅल पर 3 चौके और 2 छक्कों की मदद से 41 बनाए। धोनी ने छोटी लेकिन अच्छी पारी खेली और 13 गेंद खेलकर 2 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का लगाया और 21 रन बनाए। जडेजा ने टीम के लिए जबरदस्त पारी खेली। उन्होंने मात्र 10 बाॅल पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 25 रन बनाए। हैदराबाद की ओर से संदीप शर्मा ने किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 19 रन देकर 2 विकेट लिए। खलील अहमद और नटराजन ने भी हैदराबाद के लिए 2-2 विकेट लिए।

दूसरी तरफ हैदराबाद की पारी की शुरूआत भी कुछ खास अच्छी नहीं रही। ओपनिंग पर आए कप्तान डेविड वार्नर 9 रन बनाकर चलते बने। उनके आउट होने के बाद मनीष पांडे भी 4 रन बनाकर जल्दी आउट हो गए। उनके बाद जानी बेयरस्टो और विलियमसन ने हैदराबाद की पारी को संभालने की कोशिश की। कुछ हद तक वो इसमें सफल भी रहे। लेकिन तभी बेयरस्टो तेज खेलने के चक्कर में आउट हो गए। उन्होंने 24 गेंद पर 2 चौकों की मदद से 23 रन बनाए। केन विलियमसन ने अर्द्ध शतक जमाया और अपनी टीम को मुसीबत से निकालने की पूरी कोशिश की। लेकिन वो भी तेज खेलने के चक्कर में कैच दे बैठे। उन्होंने 39 बाॅल पर 7 चौकों की मदद से 57 रन बनाए। उनके बाद कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया। चेन्नई की ओर से सभी बाॅलरो ने अच्छी गेंदबाजी की। करन शर्मा और डैरेन ब्रेवो ने 2-2 विकेट लिए। सैम कुरन, रविन्द्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 विकेट लिया। 

Add comment


Security code
Refresh