आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड पर जीत के साथ सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई

Cric

नई दिल्लीः सुपर लीग सीरीज में आस्ट्रेलिया ओर इंग्लैंड का पहला मैच काफी रोमांचक रहा। ग्लेन मैक्सवेल और मिचेल मार्श के बीच शतकीय साझेदारी ने आस्ट्रेलिया को बड़ा स्कोर खड़ा करने में मदद की। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में 19 रन से रोमांचक जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। मैनचेस्टर में खेले गए पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने 9 विकेट पर 294 रन बनाए और इंग्लैंड टीम 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 275 रन ही बना सकी। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर केवल 6 रन बना सके।

मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए ग्लेन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 59 गेंदों पर 4 चैके, 4 छक्के लगाते हुए 77 रन बनाए। मिशेल मार्श ने उनका साथ बखूबी दिया और 100 गेंदों पर 6 चैकों की मदद से 73 रनों की संयमित पारी खेली। इंग्लैंड के लिए पेसर जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड ने 3-3 विकेट लिए, जबकि आदिल राशिद को 2 विकेट मिले।

इंग्लैंड की टीम काफी अच्छा खेली, मगर जीत उनसे थोड़ी ही दूर रह गई। टारगेट का पीछा करते हुए सैम बिलिंग्स ने 110 गेंदों पर 14 चैकों और 2 सिक्स की मदद से 118 रन बनाए। बिलिंग्स ने जॉनी बेयरस्टो (84) के साथ 5वें विकेट के लिए 113 रन जोड़े, लेकिन वह जीत नहीं दिला सके। बिलिंग्स टीम के 9वें विकेट के तौर पर पारी की अंतिम गेंद पर आउट हुए। जोश हेजलवुड ‘मैन ऑफ द मैच’ घोषित किए गए, जिन्होंने 26 रन देकर 3 विकेट लिए, एडम जम्पा ने अपनी जादुई स्पिन बाॅलिंग का जादू बिखेरा और 4 विकेट झटके और अपनी टीम को जीत दिलाई। 

Comments   

0 #2 Willa 2020-09-13 07:02
Hello there! This article couldn't be written any
better! Looking at this article reminds me of my previous roommate!
He continually kept talking about this. I
will forward this information to him. Pretty sure he will have a
very good read. Thanks for sharing!
Quote
0 #1 Carol 2020-09-13 06:59
Hmm it looks like your blog ate my first comment (it was extremely long) so I guess I'll
just sum it up what I had written and say, I'm thoroughly enjoying your
blog. I as well am an aspiring blog writer but I'm still new to the whole thing.
Do you have any tips and hints for inexperienced blog writers?

I'd certainly appreciate it.
Quote

Add comment


Security code
Refresh