क्रिकेटर हार्दिक की नई पारी की शुरूआत, लगा बधाईयों का तांता

HP

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांडया गुरुवार को पापा बने हैं और इसी के साथ उनकी दूसरी पारी शुरू हो गई है। बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद से ही हार्दिक और उनकी पत्नी नतासा स्टेनकोविक को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी जा रही हैं। हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपने बेबी बॉय की एक प्यारी सीं फोटो शेयर की। फोटो में हार्दिक को अपने नवजात शिशु का हाथ पकड़े हुए देखा जा सकता है।

HPig

हार्दिक के पिता बनने पर सोशल मीडिया पर टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ आम लोगों ने भी हार्दिका और नताशा को जमकर बधाई दी। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या के बेटे के पहली तस्वीर शेयर की है। मुंबई इंडियंस के अलावा हार्दिक पांड्या ने भी अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है। 

मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या के बेटे की पहली तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे को गोद में लिया हुआ है। यह हॉस्पिटल की तस्वीर है। इस क्यूट तस्वीर को शेयर करते हुए मुंबई इंडियंस ने कैप्शन में लिखा है- डैडी का प्यारा।

भारत के कप्तान और दोस्त विराट कोहली हार्दिक और नतासा को शुभकामना देने वालों में से थे। ’आप दोनों को बधाई,’ कोहली ने हार्दिक के बच्चे के फोटो का जवाब देते हुए लिखा।

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने पिता बनने पर अपने ‘ब्रोथरमैन’ को बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

31 मई 2020 को एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं। इससे पहले इसी साल के शुरुआत में हार्दिक और नताशा ने सगाई का ऐलान किया था। हार्दिक ने दुबई में नताशा को प्रपोज किया था और सगाई की अंगूठी पहनाई थी। हार्दिक ने अपनी सगाई की जानकारी भी फैन्स को 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया के जरिये ही दी थी। इसके बाद कोरोना वायरस महामारी के चलते देश में हुए लॉकडाउन के दौरान दोनों शादी के बंधन में बंधे थे।

Add comment


Security code
Refresh