कोविड-19ः अनुष्का ने फेंकी बाउंसर, विराट कोहली हुए लाजवाब

Cricket

नई दिल्लीः कोरोना में लॉकडाउन के बीच लोग अपने घरों में कैद हैं। घर पर रहकर आम से खास लोग भी अलग-अलग तरह की हरकते करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में विराट और अनुष्का को उनके घर की छत पर क्रिकेट खेलते हुए देखा गया था, जिसमें दोनों टाईम पास के साथ मस्ती करते नजर आए।

अपने फेवरेट क्रिकेट स्टार को अपनी पत्नी के साथ खेलते देख उनके एक फैन से रहा नहीं गया, जो उनके किसी सामने के घर में रहता होगा। उसने ये रोमांचक मूवमेंट अपने कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जहां से वीडियो वायरल हो गया।

वीडियो में अनुष्का बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रही हैं जबकि विराट गेंदबाजी करते हुए आते हैं। अनुष्का ने गेंद को जोरदार हिट किया और गेंद कोहली के सर के ऊपर से निकल गया। उसके बाद कोहली बैटिंग के लिए आगे आए, स्वभाव के अनुसार अपनी सेफ्टी के लिए पहले उन्होंने अपने दास्ताने पहले फिर वो अनुष्का की गेंदबाजी का सामना करने आए। 

अनुष्का ने बाउंसर डाला, जो कोहली ने डिफेंस किया। इसी तरह ये कपल लाॅकडाउन में मस्ती करता नजर आया। हालांकि उनकी सहायता के लिए एक फील्डर भी मौजूद था, जो उन्हें बाॅल उठाकर दे रहा था। वह आदमी उनके स्टाफ का हो सकता है।

#Lockdown #Covid19 #CoronaVirus #ViratKohli #AnushkaSharma #playingcricket #onroof #Cricket #SocialMedia #ViralVideo #kohlibatting #Anuskhabowling #Kohli bowling #Anushkabatting

Add comment


Security code
Refresh