Richachadda

ऋचा चड्ढा किया राहुल द्रविड़ के लिए अपने प्यार का इजहार, उन्हें बताया ‘अपनी पहली मोहब्बत’

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर, राहुल द्रविड़, जिन्हें उनके प्रशंसकों द्वारा श्द वॉलश् भी कहा जाता है, भारत के सबसे पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं। 90 के दशक में, मिस्टर डिपेंडेबल कई देसी लड़कियों के दिलों के बेदाग राजा थे, और लाखों युवतियां उन पर फिदा थीं। आज भी द्रविड़ का शर्मीला और शांत व्यक्तित्व लाखों महिलाओं को आकर्षित करता है और उनमें से एक अभिनेत्री हैं ऋचा चड्ढा।

Hanuma

न्यूजीलैंड सीरीज के लिए भारत के टेस्ट विशेषज्ञ को बाहर करने पर जडेजा ने चयनकर्ताओं को आड़े हाथों लिया

नई दिल्लीः भारत के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने न्यूजीलैंड टेस्ट श्रृंखला के लिए हनुमा विहारी को बाहर करने के अपने फैसले के बाद भारतीय टीम के चयनकर्ताओं की कड़ी आलोचना की है। क्रिकबज पर एक चर्चा के दौरान, जडेजा ने प्रभावशाली प्रदर्शन के बावजूद विहारी की अनदेखी करने के लिए निर्णय लेने वालों को आड़े हाथों लिया।

Sports

रोहित द्वारा कोहली का टी20 वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने के बाद ट्विटर पर फैंस की हुई भिड़ंत

नई दिल्लीः भारत के नए टी20 कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक और अर्धशतक बनाया और न्यूजीलैंड का व्हाइटवॉश कर दिया। यह रोहित का श्रृंखला का दूसरा अर्धशतक था, जिससे उसके अर्द्धशतकों की संख्या 26 हो गई है। केवल विराट कोहली (Virat Kohli) (29) ने ‘हिटमैन’ की तुलना में टी 20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में अधिक अर्द्धशतक बनाए हैं। जबकि रोहित को इस संबंध में उनसे आगे निकलने के लिए अभी भी कुछ पारियों की जरूरत है।

Cricket

भारत ने न्यूजीलैंड को आखिरी टी20 में हराकर सीरीज में किया क्लीन स्वीप

नई दिल्लीः रोहित शर्मा की अगुवाई में भारत ने बल्ले और गेंद दोनों से बेहतरीन प्रदर्शन किया और आखिरी मैच में न्यूजीलैंड को 73 रनों से शिकस्त दी। रोहित ने बल्ले से जबरदस्त प्रदर्शन किया, जबकि एक ऑलराउंड गेंदबाजी प्रदर्शन ने भारत को कोलकाता में एक ओस वाली पिच पर 184 रनों का सफलतापूर्वक बचाव करते देखा।

Tyson

बॉक्सर माइक टायसन की मौत की कहानी, सुनिये उन्हीं की जुबानी!

नई दिल्लीः 55 वर्षीय पूर्व विश्व चौंपियन मुक्केबाज ने साइकेडेलिक्स, सूक्ष्म खुराक और चिकित्सा को समर्पित मियामी सम्मेलन द पोस्ट एट वंडरलैंड को बताया, ‘‘मैं पहली बार टॉड का जहर लेने के दौरान मर गया था। उस दौरान मैंने देखा है कि मृत्यु सुंदर है। जीवन और मृत्यु दोनों को सुंदर होना चाहिए, लेकिन मृत्यु को सब लोग बुरा मानते है। टॉड ने मुझे सिखाया है कि मैं यहां हमेशा के लिए नहीं रहने वाला हूं। हर एक के अंत की एक निश्चित तिथि है।’’