KKR

IPL 2020: दिल थाम के बैठिये, आज होगा रोमांचक मुकाबला

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की शुरूआत हो चुकी है और एक ही सप्ताह में IPL का जबरदस्त रोमांच देखने को मिला। अब अपनी कमर कस लीजिए क्योंकि आगे होने वाले मैचों में और भी धमाल होने वाला है। आईपीएल के दूसरे सप्ताह की शुरूआत में आठवां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अबू धाबी में खेला जाएगा। 

दोनों की टीमें टूर्नामेंट में अपना पहला मैच हार चुकी हैं। ऐसे में दोनों टीमें इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेंगी, यही प्रतिस्पर्धा इस मैच को और भी रोमांचक बना देगी। अबू धाबी में होने वाले इस मुकाबले में जीत उसी टीम की होगी जो पिछले मैच की अपनी गलतियों से सबक लेकर अपनी परफारमेंस में सुधार करेगा।

SunilAnushka

विवादित टिप्पणी पर घिरे सुनील गावसकर, अनुष्का शर्मा ने दिया मुहतोड़ जवाब

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दौरान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर की गई टिप्पणी के बाद भारतीय क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर विवादों में से घिर गये हैं। अनुष्का ने बाद में गावस्कर को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इसका जवाब दिया और नसीहत भी दी।

Fit

Fit India Movement: खेल जगत की हस्तियों से लेकर फिल्मी सितारों से किया पीएम ने संवाद

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के माध्यम से फिट इंडिया अभियान की पहली वर्षगांठ के अवसर पर हर आयु के लिए उपयुक्त फिटनेस प्रोटोकॉल का शुभारंभ किया।

मोदी ने इस अवसर पर आयोजित फिट इंडिया संवाद कार्यक्रम के दौरान विभिन्न खेल से जुडी हस्तियों, फिटनेस विशेषज्ञों और अन्य लोगों के साथ बातचीत की। वर्चुअल संवाद अनौपचारिक और आकस्मिक तरीके से आयोजित किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने प्रधानमंत्री के साथ उनके जीवन के अनुभवों और उनके फिटनेस मंत्र को साझा किया।

Deanjones

पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स का मुंबई में दिल का दौरा पड़ने से निधन

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डीन जोन्स का दिल का दौरा पड़ने के बाद गुरुवार को मुंबई में निधन हो गया। वह 59 वर्ष के थे। जोन्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए एक कमेंटेटर के रूप में मुंबई में थे। जानकारी के मुताबिक उनके साथी कमेंटेटर ब्रेट ली ने उन्हें सीपीआर देने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। गुरुवार सुबह जोन्स ने ब्रेट ली और एक अन्य कमेंटेटर, निखिल चोपड़ा के साथ नाश्ता किया था। जोन्स को उनके होटल की लॉबी में मेजर हार्ट अटैक आया। 

DP

IPL 2020: क्या पंजाब की पलटन रोक पाएगी, दिल्ली के धुरंधरों को

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दूसरे मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स (DC) का सामना किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के साथ होगा। वैसे, पंजाब के आगे दिल्ली की टीम मजबूत नज़र आ रही है। लेकिन देखना है कि आज के मैच में कौन बाजी मारता है।

आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन के पहले मैच में  2 सबसे सफल टीमों का आमना-सामना हुआए वहीं दूसरे मैच में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब आमने-सामने होंगी। इनमें से किसी ने भी अभी तक आईपीएल खिताब अपने नाम नहीं किया है। जहा किंग्स इलेवन पंजाब ने इक बार आईपीएल फाइनल खेला है वही दिल्ली कैपिटल्स ने एक भी सीजन में फाइनल नहीं खेला।