Match

आगामी वनडे सीरीज के लिए कई दिग्गज खिलाड़ियों को दिया जाएगा आराम

नई दिल्लीः भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा और आखिरी टेस्ट मैच 4 मार्च से अहमदाबाद में खेला जाना है। इसके बाद पांच मैचों की टी-20 सीरीज का आयोजन भी यहीं किया जाएगा। खबर है कि आगामी तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए रोहित शर्मा, वाशिंगटन सुंदर और ऋषभ पंत को आराम दिया जा सकता है। बता दें कि चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम ने 2-1 के बढ़त बनाई हुई है। 

Vijendersingh

विजेंदर 19 मार्च को बॉक्सिंग रिंग में लौटेंगे, क्रूज की छत पर करेंगे मुक्केबाजी

नई दिल्लीः अपराजित अंतर्राष्ट्रीय पेशेवर मुक्केबाज स्टार विजेंदर सिंह (Vijender Singh) 19 मार्च को रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हैं और इस बार वह गोवा में मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप (Majestic Pride Casino Ship) में वेगास-शैली (Vegas-style) की मुक्केबाजी (Boxing) करेंगे। अपनी तरह की पहली लड़ाई मैजेस्टिक प्राइड कैसीनो शिप के छत के डेक पर आयोजित की जाएगी। गोवा (Goa) के पणजी (Panaji) में मांडोवी नदी (Mandovi River) में मैजेस्टिक प्राइड को डॉक किया गया है।

Team

मयंक अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर साझा किया ‘टीम इंडिया’ का ‘माफिया गैंग’

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों को अहमदाबाद में आयोजित होने वाले अंतिम टेस्ट मैच से पहले कुछ विश्राम की जरूरत है और टीम इस मौके का भरपूर फायदा भी उठा रही है। लेकिन, इसी बीच, सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल, जो अभी तक इस श्रृंखला में एक भी मैच नहीं खेले हैं, ने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों को दिखाने के लिए टीम इंडिया के ‘माफिया गैंग’ की तस्वीर साझा की। मयंक अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की जिसमें सीरीज के आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी आराम के मूड़ में नज़र आ रहे हैं। 

Ashwin

मोटेरा टेस्ट में अश्विन ने बनाए दो बड़े रिकार्ड, छूआ 400 और 600 विकेट का ऐतिहासिक आंकड़ा

नई दिल्लीः भारत के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) आज टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) में 400 विकेट लेने वाले दुनिया के दूसरे गेंदबाज बन गए, जिन्होंने अहमदाबाद (Ahmedabad) में तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड (Englang) की दूसरी पारी के दौरान यह एक उपलब्धि हासिल की। अश्विन डे-नाइट टेस्ट की दूसरी पारी में जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) को आउट करते ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 400 विकेट पूरे कर लिए। इसी के साथ वह सबसे तेज 400 विकेट लेने वाले भारतीय और दुनिया के दूसरे गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने 77 मैचों में ये उपलब्धि हासिल की है। इससे पहले, श्रीलंका (Sri Lanka) के पूर्व ऑफ स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muthiah Muralitharan) है, जिन्होंने 72 मैचों में 400 विकेट लेकर वह इस सूची में सबसे ऊपर बने हुए हैं।

Match

Ind vs Eng: इंग्लैंड चारों खाने चित्त, 10 विकेट से जीता भारत

नई दिल्ली: भारत (India) और इंग्लैंड (England) के बीच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में डे-नाइट टेस्ट (Day-Night Test) के दूसरे ही दिन इंग्लैंड की टीम को भारत ने चारो खाने चित्त कर दिया। विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेट से रौंद दिया है। इसी के साथ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत ने 2-1 की बढ़त बना ली। जीत के हीरो रहे हमारे दोनों स्पिनर अक्षर पटेल और आर अश्विन, जिनकी फिरकी के आगे इंग्लिश बल्लेबाज नाचते नजर आए। अक्षर पटेल ने मैच में 11 विकेट लिए तो वहीं आर अश्विन ने 7 विकेट चटकाए।