महाराष्ट्र की आलोचना पर भड़के राउत, कहा- ‘क्या भाभीजी के पापड़ खाकर ठीक हुए इतने लोग?’

SR

नई दिल्लीः महाराष्ट्र में कोरोना से हाल बेकाबू हैं। कोविड-19 के मामले में महाराष्ट्र भारत के सभी राज्यों से आगे है। इस बीच सदम में सांसदों ने कोरोना मामले में महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की थी, जिस पर गुरुवार को शिवसेना के सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार का बचाव किया। उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के बचाव के साथ एक आरोप लगाने वालों पर तंज भी कसा और कहा, ‘क्या भाभीजी के पापड़ खाकर ठीक हुए इतने सारे लोग।’ 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि उनकी मां और भाई भी कोरोना से संक्रमित हैं। उन्होंने कहा, महाराष्ट्र में कोरोना से बहुत सारे लोग रिकवर कर रहे हैं। इसके अलावा आज धारावी में स्थिति काफी नियंत्रण में है। डब्ल्यूएचओ ने भी इस मामले में बीएमसी की तारीफ की है। मैं इन सारे तथ्यों के बारे में इसलिए बता रहा हूं क्योंकि कल कुछ सदस्यों ने महाराष्ट्र सरकार की आलोचना की थी।

राउत ने इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के ‘भाभीजी के पापड़’ पर भी तंज कसा। राउत ने कहा कि मैं सदस्यों से पूछना चाहता हूं कि इतने सारे लोग आखिर कोरोना से रिकवर कैसे हुए? क्या लोग भाभीजी के पापड़ खाकर ठीक हो गए? उन्होंने कहा कि यह कोई राजनीतिक लड़ाई नहीं है बल्कि यह लोगों की जिंदगी बचाने की लड़ाई है। गौरतलब है कि राउत कोरोना वायरस के मुद्दे पर स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन के बयान पर बहस के दौरान बोल रहे थे।

SRtw

बता दें कि राज्यसभा की कार्यवाही के दौरान कई सांसदों ने महाराष्ट्र में बेकाबू कोरोना पर चिंता जताई। उन्होंने इस मसले पर उद्धव सरकार की जमकर आलोचना की। इसी क्रम में बीजेपी सांसद विनय सहस्रबुद्धे भी महाराष्ट्र सरकार की आलोचना कर रहे थे। तभी जया बच्चन ने उन्हें जवाब देते हुए महाराष्ट्र सरकार का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि उनके परिवार में चार लोग कोरोना संक्रमित हुए थे। उनका अस्पताल में अच्छे से इलाज हुआ और उनका काफी ख्याल रखा गया।

Add comment


Security code
Refresh