'बाबा का ढाबा' के मालिक पहुंचे थाने, यूट्यूबर गौरव पर लगाए गंभीर आरोप

Baba

नई दिल्लीः बाबा का ढ़ाबा रातों-रात फेमस हो गया था और वहां खाने वालों की लाइन लग गई थी। लेकिन जिस आदमी की वजह से यह ढ़ाबा इतना फेमस हो गया, उनके खिलाफ बाबा का ढ़ाबा के मालिक कांता प्रसाद ने शिकायत दर्ज करवाई है। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर थाने में ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसे की हेराफेरी को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। 

बाबा का ढ़ाबा के मालिक कांता प्रसाद ने न्यूज एजेंसी एएनआई को बताया कि उन्होंने गौरव वासन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिन्होंने पहली बार उनका वीडियो को शूट किया था और इसे पोस्ट किया था। उन्होंने कहा कि  उसकी मदद के लिए जुटाए गए धन का दुरुपयोग किया गया है। उन्होंने गौरव वासन के खिलाफ आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी, शरारत, विश्वास के आपराधिक उल्लंघन का आरोप लगाया है।

BBtw

हाल ही में कांता प्रसाद (80) के एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर साझा किए जाने के बाद वह लोकप्रिय हो गए। वह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बतायी थी ।

उन्होंने यूट्यूबर वासन के सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए गए वीडियो में अपने संघर्ष के बारे में बात की थी। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, प्रसाद ने कहा कि वासन ने उनका वीडियो शूट किया और इसे ऑनलाइन पोस्ट किया और सोशल मीडिया पर जनता को उन्हें पैसे देने की अपील की।

उन्होंने आरोप लगाया कि वासन ने जानबूझकर केवल अपने और अपने परिवार/दोस्तों के बैंक विवरण और मोबाइल नंबर दानदाताओं के साथ साझा किए और शिकायतकर्ता को कोई भी जानकारी प्रदान किए बिना विभिन्न प्रकार के भुगतानों के माध्यम से दान की भारी राशि एकत्र की।

Add comment


Security code
Refresh