बल्लभगढ़ः निकिता की मौत पर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- ‘जेहादियों को फांसी दो’

Kng

नई दिल्लीः राजधानी से सटे एनसीआर के बल्लभगढ़ में लव जेहाद के कारण दिन दहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हरियाणा की बेटी के लिए इंसाफ की हर तरफ से आवाज उठ रही है। सोशल मीडिया से लेकर सड़को पर लोग हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं और इंसाफ मांग रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी आरोपियों को कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है। यहां तक  कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए निकिता के साथ बर्बरता करने वालों को जेहादी बताया है।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा, ‘‘निकिता की बहादुरी रानी लक्ष्मीबाई या पद्मावती से कम नहीं है, जिहादी पर हत्या का जुनून सवार था, वह उसे कह रहा था कि अगर वह जीना चाहती उसके साथ चले, लेकिन उसने उसके साथ जाने की बजाय मरना पसंद किया। देवी निकिता हर हिंदू नारी के लिए गरिमा और गौरव है।’’ एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘‘देवी निकिता ने जो किया वो जौहर सी कम नहीं, वो मिट गयी मगर मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से बिनती करती हूँ की देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से सुसज्जित किया जाए।’’

Tw

बता दें कि हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत मामले में बेहद सक्रिय रहीं मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने हरियाणा की बेटी निकिता के लिए न्याय की मांग की है। कंगना ने बेहद आक्रामक अंदाज में ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, ‘‘फ्रांस में जो हुआ उससे पूरी दुनिया हैरान है फिर भी इन जेहादियों को कानून व्यवस्था का कोई डर नहीं है। एक हिंदू छात्रा को उसके कॉलेज के बाहर दिन के उजाले में गोली मार दी जाती है क्योंकि उसने इस्लाम कबूल करने से इनकार कर दिया था। तत्काल कार्रवाई की जरूरत है।’’ कंगना ने #weWantEncounterOfTaufeeq लिखा है।

KGtw

Comments   

0 #1 Bret 2020-10-28 15:47
Hi would you mind sharing which blog platform you're using?
I'm looking to start my own blog soon but I'm having a tough time making
a decision between BlogEngine/Wordpress/B2evolution and
Drupal. The reason I ask is because your design seems different then most blogs and I'm looking for something unique.

P.S Sorry for getting off-topic but I had to
ask!
Quote

Add comment


Security code
Refresh