Shocking: ट्रैफिक पुलिस के जवान को कार चालक ने बोनट पर घसीटा, वीडिया वायरल

VV

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली में रोड़ पर काफी ट्रैफिक है और इस भीड़भाड़ में कुछ दिल्ली के दिलवाले हैं जो खतरों से खेलते नज़र आयेंगे। ऐसे ही खतरों के खिलाड़ी को जब ट्रैफिक पुलिसवालें ने रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिसवाले के ऊपर कार चढ़ाने की कोशिश की। उसकी ये कोशिश तो कामयाब नहीं हो पाई, लेकिन वो बेचारा पुलिसवाला बचने के लिए कार के बोनट पर लटक गया। कार वाले को इतने पर भी दया नहीं आई, उसने बीच रोड़ में गाड़ियों की भीड़भाड़ के बीच उस पुलिसवाले को कुछ दूर तक कार के बोनट पर घसीटा। कुछ दूर जाकर वह ट्रैफिक पुलिसवाला कार के साइड में गिर गया। गनीमत ये रही कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं लगी।

Video Link:

ये दिल दहला देने वाली घटना धौला कुआं इलाके की है। ड्यूटी पर तैनात दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के एक जवान को एक कार चालक गाड़ी के बोनट पर काफी दूर तक घसीटता रहा। कार वाले की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है। 

आपको बता दें कि ट्रैफिक पुलिस के जवान ने यातायात नियम के उल्लंघन करने वाले कार चालक को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं रुका और गाड़ी जवान पर चढ़ाने की कोशिश की। जवान अपनी जान बचाने के लिए बोनट पर कूद गया। इसके बावजूद आरोपी ने अपनी कार नहीं रोकी। वह कुछ दूर तक जवान को घसीटता रहा और बाद में सिपाही को सड़क पर गिरा दिया।

जानकारी के अनुसार कार चालक का नाम शुभम बताया जा रहा है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ साउथ वेस्ट दिल्ली के दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

Add comment


Security code
Refresh