रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

Suresh

नई दिल्लीः  केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का 65 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया। अंगड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित मिले थे और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था।

कर्नाटक के बेलगाम से सांसद सुरेश अंगड़ी 11 सितंबर को कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उन्होंने ट्वीट करके खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। अंगड़ी ने लिखा था, ''आज मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक हूं। डॉक्टरों से सलाह ले रहा हूं। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध करता हूं कि वे अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और कोरोना के कोई भी लक्षण आने पर टेस्ट करवाएं।''

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया। उन्होंने लिखा, ‘‘श्री सुरेश अंगदी एक असाधारण कार्याकार थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे, जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे। उनका निधन दुखद है। इस दुख की घड़ी में मेरे विचार उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं। शांति।’’

MDtw

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर संवेदना प्रकट की, ‘‘केंद्रीय रेल राज्य मंत्री श्री सुरेश अंगडी के निधन पर शोक व्यक्त किया। एक महत्वाकांक्षी नेता श्री अंगडी ने अपने निर्वाचन क्षेत्र, बेलागवी और कर्नाटक के लोगों के लिए अथक प्रयास किया।

Preztx

यहां बता दें कि केंद्र सरकार के कई मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पिछले दिनों कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। रिकवर होने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। इसके अलावा, आयुष मंत्री श्रीपद नायक, जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, नितिन गडकरी, धर्मेंद्र प्रधान आदि भी कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं।

Add comment


Security code
Refresh