विश्वकर्मा नगरः उप-महापौर ने की मुख्यमंत्री से सील खुलवाने की अपील

VKnagar

नई दिल्लीः विश्वकर्मा नगर क्षेत्र को सील हुए लगभग एक महीना से भी ऊपर हो गया है। काॅलोनी के लोगों को रोजमर्रा के कामों के लिए परेशानी का सामना पड़ रही है। काॅलोनी में सील खुलवाने के लिए विश्वकर्मा नगर निवासियों ने एसडीएम राजेश चैधरी और विधायक रामनिवास गोयल से कई बार अपील की है। मगर उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही।

ऐसे में उप-महापौर, पूर्वी दिल्ली नगर निगम, संजय गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर विश्वकर्मा नगर की स्थिति से अवगत करवाया। उन्होंने लिखा कि यह एक श्रमिक काॅलोनी है, यहां पर रहने वाले लोग ज्यादातर नौकरी पेशा हैं। यहां पर रहने वालों के लिए दिल्ली सरकार की तरफ से राशन की कोई भी व्यवस्था नहीं की गई। उप-महापौर ने आगे लिखा है कि दूसरे क्षेत्रों में जहां भी हाॅटस्पाॅट घोषित किये गये थे, वहां पर जरूरी सामान के साथ, दूध, सब्जी और फल भी उपलब्ध करवाये जा रहे हैं। फिर इस काॅलोनी से भेदभावपूर्ण व्यवहार क्यों किया जा रहा है।

उन्होंने आगे लिखा है कि जब तक इस काॅलोनी में लाॅकडाउन और हाॅटस्पाॅट लागू रहे, तब तक यहां बिजली और पानी के बिल माफ किये जायें और निःशुल्क राशन भी उपलब्ध करवाया जाए। यदि संभव है तो नए नियमानुसार इस इलाके को हाॅटस्पाॅट की श्रेणी से हटाया जाए। 

 

Add comment


Security code
Refresh