Earthquake

कोरोना कहर के बीच दिल्ली/एनसीआर में भूकंप के झटके, लॉकडाउन में पांचवीं बार हिली धरती

शुक्रवार शाम देश की राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में भूकंप के झटके महसूस किए गए। दिल्ली के अलावा दिल्ली से सटे एनसीआर, हरियाणा और पंजाब में रात के 9 बजकर 8 मिनट पर भूंकप के झटके महसूस किए गए। भूकंप का केंद्र हरियाणा का रोहतक था। इसके तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 4.6 थी। अभी तक इस भूकंप से जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है।

COVID

गाजियाबादः रक्षा मंत्रालय का अधिकारी कोरोना पाॅजीटिव

गाजियाबादः रक्षा मंत्रालय में 47 वर्षीय एक अधिकारी का बुधवार को Covid-19 का टेस्ट किया गया, जो पाॅजीटिव निकला। अधिकारी वैशाली सेक्टर-5 का निवासी है। डिस्पेंसरी के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ गुलशन नारंग ने बताया, "उसे वैशाली में सीजीएचएस डिस्पेंसरी में डाइगनोज किया गया था, बाद में उसके नमूने को जांच के लिए एक निजी प्रयोगशाला में भेजा गया था। परीक्षण रिपोर्ट में पुष्टि होने के बाद उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। डिस्पेंसरी प्रशासन ने उनकी रिपोर्ट पाॅजीटिव आने के बाद परिसर को सेनिटाइज करवा दिया गया है।"

Building

गाजियाबादः महिला ने क्रॉसिंग रिपब्लिक में 15 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

गाजियाबादः बुधवार शाम गाजियाबाद जिले में क्रॉसिंग रिपबलिक के एक आवासीय टॉवर की 15वीं मंजिल से कूदकर एक 25 वर्षीय महिला ने आत्महत्या कर ली। रात 9 बजे के आस-पास हुई यह घटना जिले की एक आवासीय सोसाइटी एसोटेक द नेस्ट में हुई। महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

AIIMS

ब्रेकिंगः एम्स के 2 डॉक्टरों सहित 24 कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित

नई दिल्लीः अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS), दिल्ली के 24 कर्मचारी पिछले दो दिनों में Covid-19 की जांच में पाॅजीटिव पाये गये हैं। एम्स के सूत्रों से पता चला है कि इनमें रेजिडेंट डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, क्लीनर और अस्पताल के सुरक्षा गार्ड शामिल भी हैं। उनमें से 5 ऑन्कोलॉजी विभाग से हैं 2 रेसीडेंट डॉक्टरों को भी इस घातक वायरस ने अपना शिकार बनाया है।

AIIMS

दिल्ली AIIMS में एक और मेस कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव

नई दिल्लीः दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में RPC कैंटीन के कर्मचारी की Covid-19 से मौत के कुछ दिन बाद, एम्स के डॉक्टरों ने बताया कि एक और मेस वर्कर कोरोना वायरस से सक्रंमित पाया गया है।