दिसंबर में नेटफ्लिक्स करेगा दर्शकों को मनोरंजन और रोमांच से सराबोर

Netflix

नेटफ्लिक्स ने दिसंबर के लिए भारत में चार  फिल्में लांच करने की घोषणा की है। बॉम्बे रोज नेटफ्लिक्स की पहली एनिमेटेड भारतीय फिल्म बनने के लिए तैयार है, जोकि 4 दिसंबर को रीलीज की जा रही है। उसी दिन, ‘भाग बेनी भाग’ भी रीलीज की जाएगी, जिसमें स्वरा भास्कर माता-पिता और पब्लिक का सामना करती हैं क्योंकि वह एक स्टैंड-अप कॉमेडियन बनने का प्रयास करती है। 11 दिसंबर को संजय दत्त की ‘टोरबाज’ रीलीज होने जा रही है, जिसमें बच्चों को आतंकवाद से बचाने के लिए क्रिकेट का उपयोग करेंगे। 

बॉम्बे रोज (Bombay Rose)

 

4 दिसंबर को एक बेहद खास फिल्म ‘बॉम्बे रोज’ रीलीज हो रही है। यह एनीमेशन फिल्म है, जिसका निर्देशन गीतांजलि राव ने किया है। फिल्म में सायली खरे, अमित डियोंडी के अलावा अनुराग कश्यप विभिन्न किरदारों की आवाज बने हैं। नेटफ्लिक्स की पहली एनिमेटेड भारतीय फिल्म है, जो पिछले साल वेनिस उत्सव में प्रीमियर के एक साल बाद पहुंची है।

भाग बेनी भाग (Bhag Beanie Bhag)

‘भाग बेनी भाग’ एक आगामी भारतीय रोमांटिक कॉमेडी वेब श्रृंखला है जिसमें स्वरा भास्कर मुख्य भूमिका में हैं। अबी वर्गीज, डेबी राव और ईशान नायर द्वारा निर्देशित, इसमें मोना अम्बेगांवकर, गिरीश कुलकर्णी, स्टैंड-अप कॉमेडियन वरुण ठाकुर और रवि पटेल सहायक भूमिकाओं में हैं। यह 4 दिसंबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

इस श्रृंखला में बेनी भटनागर हैं जो अपने सांसारिक जीवन से दूर भागने का फैसला करती हैं और एक स्टैंड-अप कॉमेडियन बनने के अपने सपने का पीछा करती है। वह अपने प्रेमी, अरुण से सगाई कर रही है। उसे अपने नए करियर में एक और हास्य अभिनेता रवि पटेल की मदद मिलती है।

मंक (Mank)

‘मंक’ 4 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ‘मंक’ एक 2020 की अमेरिकी जीवनी ड्रामा फिल्म है, जिसके बारे में लेखक डेविड हरचर द्वारा निर्देशित है। फिल्म में गैरी ओल्डमैन शीर्षक भूमिका में हैं, साथ ही साथ अमांडा सेफ्राइड, लिली कोलिन्स, अर्लिस हॉवर्ड, टॉम पेलफ्रे आदि किरदार हैं।

फिन्चर के पिता जैक ने 1990 के दशक में पटकथा लिखी थी, और डेविड ने मूल रूप से केविन स्पेसी और जोड़ी फोस्टर के साथ द गेम (1997) के पूरा होने के बाद इसे फिल्माने का इरादा किया। यह कभी नहीं आया, और 2003 में जैक फिन्चर का निधन हो गया। आखिरकार, परियोजना को आधिकारिक तौर पर जुलाई 2019 में घोषित किया गया, और फिल्मांकन लॉस एंजिल्स के आसपास नवंबर 2019 से फरवरी 2020 तक हुआ।

टोरबाज (Torbaaz)

‘टोरबाज’, जिसमें संजय दत्त, नरगिस फाखरी और राहुल देव अहम किरदार निभा रहे हैं। गिरीश मलिक निर्देशित ‘टोरबाज’ एक इमोशनल, एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें संजय दत्त आर्मी ऑफिसर के रोल में हैं। संजय दत्त ‘टोरबाज’ में बच्चों को आतंकवाद से बचाने के लिए क्रिकेट का इस्तेमाल करते हैं। फिल्म अफगानिस्तान में बाल आत्मघाती हमलावरों के बारे में है, जिन्हें इस विश्वास के साथ प्रशिक्षित किया गया है कि दुश्मन को मारना जीवन का अहम मकसद है।

संजय दत्त एक सेना अधिकारी की मुख्य भूमिका में हैं, जबकि नरगिस फाखरी और राहुल देव अन्य प्रमुख किरदार हैं। 'टोरबाज' को पहले थियेटर पर रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, जो कोविड-19 महामारी के कारण नहीं हो सका था, जिसके बाद निर्माताओं ने नेटफ्लिक्स के साथ इसके वितरण अनुबंध की पुष्टि की। यह 11 दिसंबर 2020 को प्रीमियर होना है और नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

 

Add comment


Security code
Refresh