कॉमेडियन भारती के मुंबई स्थित आवास पर NCB का छापा, बरामद हुए ड्रग्स

Bhartiwithhusband

नई दिल्लीः बॉलीवुड में ड्रग्स से जुड़े बड़े नामों के आवासों पर छापे की एक श्रृंखला में एक और नया नाम जुड़ गया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को मुंबई में कॉमेडियन भारती सिंह के आवास पर छापा मारा। भारती और उनके पति पर ड्रग्स लेने का आरोप है। एनसीबी ने दोनों को समन भी किया है। एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई। एजेंसी ने यहां से नशीले पदार्थ भी बरामद किए हैं। 

इस महीने की शुरुआत में अभिनेता अर्जुन रामपाल और फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला पर भी ड्रग्स की जांच के सिलसिले में एजेंसी ने छापा मारा था। ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे घंटों पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। इसके बाद कोर्ट ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को 25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

कौन हैं भारती सिंह?
भारती सिंह एक स्टैंडअप कॉमेडियन और एक्ट्रेस हैं। वे ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आती हैं। भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत इंडियन लाफ्टर चैलेंज से की थी। इसके बाद उन्होंने कई कॉमेडी शो में काम किया किया, जिनमें कॉमेडी सर्कस, कॉमेडी सर्कस महासंग्राम, कॉमेडी सर्कस का जादू, कहानी कॉमेडी सर्कस की और कॉमेडी नाइट्स बचाओ जैसे शो शामिल हैं।

Add comment


Security code
Refresh