आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक साथ धमाल मचायेंगे तीनों खान!

LSC

मुम्बईः आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस समय सुर्खियों में है। आमिर की इस फिल्म को लेकर तैयारी काफी लंबे समय से चल रही लॉकडाउन के दौरान इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। लेकिन अनलाॅक के बाद से इस फिल्म की शूटिंग एक बार फिर से शुरू हो चुकी है। इन सबके बीच इस फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में पहली बार बॉलीवुड के तीनों खान एक साथ नजर आने वाले हैं। यानी आमिर खान की इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान भी दिखाई देंगे।

यह फिल्म, जो हिट हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, की कुछ दिनों पहले चंडीगढ़ में शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म में मुख्य किरदार में आमिर खार और करीना कपूर हैं। आमिर ने इस फिल्म में एक नियमित मध्यमवर्गीय सिख के रूप में एक जोड़ी शर्ट और पैंट और बकाइन पगड़ी (सिख पगड़ी) के साथ दिखाई देंगे। करीना एक गुलाबी कमीज और सफेद सलवार में सादगी की तस्वीर दिखाई देंगी। बाद में, एक्टर्स को फिल्म के दूसरे किरदारों और क्रू के साथ पार्टी करते देखा गया, जो शूटिंग शुरू होने का जश्न मना रहे थे।

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान अलग और दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए बीते दिनों प्रेग्नेंट करीना कपूर दिल्ली में शूट करती दिखाई दी थीं। इस फिल्म में तमिल एक्टर विजय सेतुपति भी अहम किरदार निभाते दिखाई देंगे। वहीं अब इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान के कैमियो की बात भी सामने आई है। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान ने इस फिल्म में अपना कैमियो वाला पार्ट शूट भी कर लिया है, जो दिल्ली में हुआ है। 

Add comment


Security code
Refresh