NCB ने अर्जुन रामपाल, प्रेमिका को मुंबई ड्रग्स मामले में भेजा समन

Arr

मुम्बईः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापेमारी करने के बाद, बॉलीवुड अभिनेता को ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में समन भेजकर पूछताछ के लिए एनसीबी के आफिस बुलाया। यह कार्रवाई बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट के सिलसिले में एनसीबी की पहले से चल रही जांच का ही हिस्सा माना जा रहा है। अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को भी एनसीबी ने 11 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले बेंगलुरु पुलिस अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर की भी तलाशी ली थी। विवेक के साले आदित्य सेल्वा की तलाश में बेंगलुरु पुलिस मुंबई पहुंची थी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अभिनेता अर्जुन रामपाल की प्रेमिका गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 11 नवंबर को तलब किया। एनसीबी ने आज अर्जुन रामपाल के परिसर में छापेमारी की और उन्हें 11 नवंबर को ड्रग से संबंधित मामले की जांच में शामिल होने के लिए तलब किया। बता दें कि अक्टूबर में, एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई एजिसिलोस डेमेट्रियड्स को गिरफ्तार किया था और उनके घर पर छापेमारी के दौरान कथित तौर पर ड्रग्स बरामद किया गया था।

ARtw

अर्जुन रामपाल से पहले, एनसीबी ने फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापा मारा था और वहां से ड्रग्स बरामद होने की पुष्टि की थी। जांच एजेंसी ने फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि फिरोज को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन उसकी पत्नी शबाना को मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया।

Add comment


Security code
Refresh