जावेद अख्तर ने ठोंका कंगना पर मानहानि का मुकदमा, एक्ट्रेस ने दी अपनी प्रतिक्रिया

KangnaJaved

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कंगना रनौत विवादों से पुराना नाता रहा है। एक बार फिर वह अपने बयान को लेकर चर्चा में आ गई हैं। इस बार उनके निशाने पर कोई और नहीं बल्कि मशहूर कवि और गीतकार जावेद अख्तर हैं। दरअसल, हुआ यूं कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा किया है। शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर मानहानि का मुकदमा किया है। इस बात पर भड़की कंगना रनौत ने ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने संजय राउत के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि एक थी शेरनी ....और एक भेड़ियों का झुंड। अपने इस ट्वीट के साथ कंगना ने साफ कर दिया है कि वे बॉलिवुड में हर लड़ाई के लिए तैयार है। बता दें कि ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करने के लिए घर बुलाने और धमकी देने का आरोप कंगना रनौत ने जावेद पर लगाया था।

KRtw

संजय राउत ने ट्वीट कर कहा था कि गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय टेलीविजन पर अपमानजनक बयान देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की है। मुंबई के अंधेरी में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने शिकायत दर्ज की गई है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट में सूत्रों के मुताबिक, ‘‘जावेद अख्तर ने कंगना को धमकी नहीं दी। मामला अब कोर्ट में पहुंच चुका है और जावेद अख्तर लंबी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। अदालत के बाहर सेटलमेंट करने का कोई सवाल नहीं उठता। सूत्रों के अनुसार जावेद साहब काफी सहनशील स्वभाव के हैं, लेकिन ये सब चीजें काफी समय से चल रही थीं। इसके खिलाफ एक्शन लेना जरूरी हो गया था।’’

क्या है पूरा मामला
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए कंगना रनौत ने पिंकविला से कहा था, ‘‘जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगती हो तो तुम कहीं नहीं जा सकोगी। वे तुम्हें जेल भिजवा देंगे और तुम्हारे पास खुद को नुकसान पहुंचाने के अलावा कोई विकल्प नहीं रहेगा। तुम सुसाइड तक का सोच सकती हो। यह सारी चीजें उन्होंने मेरे से कही। उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मागती हूं तो मैं सुसाइड कर लूंगी? वह मेरे ऊपर चिल्लाए। मैं उनके घर पर बैठी हुई कांप रही थी।’’

Add comment


Security code
Refresh