विवादों से घिरी वेब सीरीज, आश्रम-2 का ट्रेलर रिलीज

Ashram

नई दिल्ली: वेब सीरीज आश्रम पार्ट-2 का ट्रेलर लगातार विवादों में रहने के बाद रिलीज हो गया है। ट्रेलर में काशीपुर के बाबा निराला का जोरदार अवतार दिखाया गया है। आश्रम पार्ट-2 में, बाबीपुर देओल यानी बॉबी देओल का ब्लॉक साइड दिखाया गया है। कहानी का पार्ट-2 वहीं से शुरू किया गया है जहां से कहानी पहले सीजन में खत्म हुई थी।

वेब श्रृंखला आश्रम में, यह दिखाया गया कि कैसे निर्दोष लोगों को विश्वास के नाम पर फंसाया जाता है और उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई जाती है। वहीं, अध्याय 2 में, विश्वास, अपराध और राजनीति का महागठबंधन देखा जाने वाला है। विवादों से घिरी यह श्रृंखला 11 नवंबर को एमएक्स ;डग्द्ध प्लेयर पर रिलीज होने वाली है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर आश्रम के पार्ट-2 का बहिष्कार करने की मांग की जा रही है, क्योंकि लोगों का मानना है कि यह श्रृंखला हिंदुओं की भावनाओं को आहत करती है। इसके साथ ही प्रकाश झा को गिरफ्तार करने की भी अपील की गई है।

वेब सीरीज ‘आश्रम’ को  28 अगस्त को रिलीज किया गया था। ओटीटी प्लेटफार्म द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, दो हफ्तों में इस श्रृंखला को 200 मिलियन से अधिक बार स्ट्रीम किया गया था। वहीं, फैंस इसके दूसरे सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Add comment


Security code
Refresh