सुशांत को मिलने वाली थी फिल्म, अब आयुष्मान करेंगे लीड रोल

SushantAyushman

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 महीने से ऊपर हो गए हैं। उनकी मौत के बाद काफी खबरें सामने आई थीं। उनमें एक खबर ये भी थी कि सुशांत की आत्महत्या की वजह थी कि उनके हाथ से काफी फिल्में निकल गईं थी या वापस ले ली गई थीं। उन्हीं में से एक फिल्म जो सुशांत को मिली थी, लेकिन उनके जाने के बाद अब इस फिल्म में लीड रोल आयुष्मान खुराना कर रहे हैं। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने पिछले दिनों अपनी अगली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसमें आयुष्मान के साथ वाणी कपूर लीड रोल कर रही हैं।

जानकारी के अनुसार डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने यह फिल्म पहले सुशांत को ऑफर की थी। एक रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक कपूर ने ‘केदारनाथ’ की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद इस फिल्म के लिए सुशांत से बात की थी। सुशांत के साथ वाणी की जोड़ी अभिषेक को पहले ही पसंद थी। लेकिन, बदनसीबी से सुशांत इस फिल्म को करने से पहले ही दुनिया छोड़ गये और ये फिल्म आयुष्मान की झोली में आ गई।

आपको बता दें कि अभिषेक ने ही अपनी फिल्म ‘काई पो चे’ के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में एन्ट्री करवाई थी। इसके बाद अभिषेक ने सुशांत को फिल्म ‘फितूर’ भी ऑफर की थी, लेकिन सुशांत ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया। हालांकि, उसके बाद ‘केदारनाथ’ जैसी सुपरहिट फिल्म से दोनों फिर से साथ आए। ‘केदारनाथ के हिट होने के बाद अभिषेक सुशांत को अपनी अगली फिल्म में लेने की सोच रहे थे, लेकिन उन्हें वो मौका ही नहीं मिला।

बता दें कि ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में लीड रोल एक एथलीट का है। सुशांत भले ही इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आयुष्मान इस किरदार के साथ जरूर न्याय करेंगे। इसके लिए आयुष्मान ने अपनी फिटनेस और बॉडी पर कड़ी मेहनत भी की है। चूंकि फिल्म की कहानी चंडीगढ़ की है और आयुष्मान खुद भी चंडीगढ़ के हैं तो जाहिर है किरदार पर इसका असर जरूर दिखाई देगा। तो इंतजार करिए आयुष्मान की चंडीगढ़ में आशिकी का।

Comments   

0 #2 Quinton 2020-10-28 15:49
What's up to every one, it's genuinely a fastidious for me to pay a quick visit this web site, it includes important
Information.
Quote
0 #1 Lida 2020-10-27 22:01
Link exchange is nothing else but it is only placing the other person's web site link on your page at suitable place and other person will also do similar in favor
of you.
Quote

Add comment


Security code
Refresh