Kolkata: दुर्गा पूजा पंडाल में लगाई सोनू सूद की मूर्ति, अभिनेता ने कहा- मेरा सबसे बड़ा अवार्ड

SS

नई दिल्लीः कोरोना वायरस में प्रवासी मजदूरों का दर्द समझने वाले सोनू सूद की मूर्ति कोलकाता में दुर्गा पूजा के पण्डालों में देखने को मिल जाएगी। बता दें कि कोरोना में लाॅकडाउन के चलते देशभर प्रवासी मजदूरों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ा था। जब इन मजदूरों को कहीं से मदद नहीं मिल रही थी तब बाॅलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक मसीहा बनकर आए और उन लोगों को जो भी साधन मिल सका उससे, उन्हें उनके घर तक सुरक्षित पहुंचाया। तब भी लोगों ने कहा था कि सोनू सूद के रूप में भगवान ने हमारी मदद की है।  

सोनू सूद के इन्हीं कामों की वजह से, लोगों के मसीहा बने सोनू को कोलकाता में एक दुर्गा पूजा के एक पंडाल में सम्मानित किया जा रहा है। दुर्गा पूजा के पावन अवसर पर कोलकाता में एक दुर्गा पूजा समिति ने अपने पूजा पंडाल में सोनू सूद की मूर्ति लगाई है और उन्हें भगवान के बराबर का दर्जा दिया है। 

SStw

जानकारी के अनुसार प्रफुल्ला कन्नन वेलफेयर असोसिएशन नाम की पूजा समिति ने अपने पंडाल में ‘प्रवासी मजदूर’ के थीम पर आधारित मूर्तिया बनाई हैं। इसी में उन्होंने सोनू सूद की मूर्ति भी लगाई है, जो इस त्रासदी में लोगों की मदद कर उनके लिए मसीहा बन गए। पूजा समिति के सदस्य ने बताया कि सोनू सूद की मूर्ति इसलिए लगवाई है ताकि लोग उनसे प्रेरणा ले सकें।

पूजा समिति द्वारा सम्मानित किए जाने पर सोनू सूद ने उनका आभार जताया और ट्वीट कर लिखा, ‘‘मेरा अब तक का सबसे बड़ा पुरस्कार।’’

Sstw1

Add comment


Security code
Refresh