बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही ने रोबोट बन चुराया फैंस का दिल, देखें वीडियो

RandhawaNora

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही और मशहूर सिंगर गुरु रंधावा के जिस गाने का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वो गाना ‘नाच मेरी रानी’ रिलीज हो चुका है। गाने में नोरा फतेही का जबरदस्त डांस और गुरु रंधावा की सिंगिंग का मिश्रण देखने को मिला है। ‘नाच मेरी रानी’ के गाने में नोरा फतेही के रोबाटिक अंदाज में डांस ने उनके फैंस को दीवाना बना दिया है। वहीं, गुरु रंधावा की सिंगिंग सोने पर सुहागा का काम कर रही है। इस गाने का क्रेज फैन्स के सिर पर चढ़कर इस हदतक बोल रहा है कि दो दिन में ही इस गाने को 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने में नोरा फतेही एक रोबोट के किरदार में हैं और गुरु रंधावा उस रोबोट को अपने कम्प्यूटर पर असेंबल करते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें, एक्ट्रेस नोरा फतेही और गुरु रंधावा के सॉन्ग ‘नाच मेरी रानी’ को तनिष्क बाग्ची ने लिखा है, वहीं इस गाने को गुरु रंधावा और निकिता गांधी ने गाया है। गाने के वीडियो को फैंस का पूरा सपोर्ट मिल रहा है। गाने को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

हालांकि, एक्ट्रेस नोरा फतेही ने भी इस गाने के वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘‘बूम, नाच मेरी रानी रिलीज हो चुका है।’’ नोरा फतेही और गुरु रंधावा का ये रोबोटिक डांस का वीडियो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और ब्लैक ड्रेस में वो कहर ढा रही हैं।

Add comment


Security code
Refresh