राजकुमार राव की फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज

Chalaaang Trailer

नई दिल्लीः राजकुमार राव की एक्टिंग के सभी दीवाने हैं। फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से रीलीज होने का इंतजार करते हैं। उनकी नई फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और उनके फैंस का इंतजार अब खत्म हो जाएगा। राजकुमार राव की फिल्म ‘छलांग’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर से ही पता चलता है कि फिल्म कितनी शानदार होगी। इस फिल्म में राजकुमार राव में पीटी टीचर बने हैं। इसके साथ फिल्म में नुसरत भरुचा भी हैं जो उन्हीं के स्कूल में कंप्यूटर टीचर का रोल निभा रही हैं।

पूरी फिल्म पीटी टीचरों के बीच कॉम्पिटिशन पर आधारित है। फिल्म में उस समय ट्विस्ट आता है जब उसी स्कूल में एक दूसरा पीटी टीचर (जीशान अयूब) आ जाता है। यहां से शुरू होती है दोनों पीटी टीचरों के बीच खींचतान। पहले दोनों में झगड़ा हो जाता है और फिर दोनों की टीमों के बीच कम्पटीशन होता है। अब इस कॉम्पिटिशन में कौन जीतता है और कौन हारता है, ये तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है। राजकुमार राव, नुसरत भरुचा और जीशान अयूब के साथ-साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक जैसे मंजे हुए कलाकार भी इस फिल्म में दिखाई देंगे।

वैसे तो पूरी स्पोर्ट्स पर भी आधारित है, लेकिन बीच-बीच में आपको बढ़िया कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। यानी आपको इस फिल्म में दोगना मजा आनेे वाला है। ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर, 2020 को ऑनलाइन रिलीज होगी। 

Add comment


Security code
Refresh