आज लोग रखेंगे मोदी के सामने अपने ‘मन की बात’, मांगेंगे सुशांत के लिए न्याय

Ss

नई दिल्लीः बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई महीने बीत चुके हैं। इस केस पर केन्द्र सरकार की तीन बड़ी एजेंसिंया जांच में लगी हुई हैं। लेकिन एम्स की रिपोर्ट आने के बाद पूरा केस ही पलट गया। एम्स के डाॅक्टरों की टीम ने अपनी रिपोर्ट मे हत्या की थ्योरी को खारिज कर दिया। हालांकि, एम्स की इस रिपोर्ट पर सुशांत के परिजनों ने सवाल उठाए हैं। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए फैंस के साथ मिलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए उन तक पहुंचने का फैसला किया है। श्वेता ने अपने ट्विटर पर एक हैशटैग चलाया है।

सुशांत की बहन श्वेता ने ट्वीट कर कहा, ‘‘न्याय और सच के लिए #MannKiBaat4SSR अपनी आवाज बुलंद करने का एक बहुत अच्छा मौका है। हम इसके जरिये एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं कि जनता इंसाफ का इंतजार कर रही है। मैं अपने इस परिवार को धन्यवाद भी देना चाहूंगी जो हमेशा साथ खड़े है।’’ 

मोदी के कार्यक्रम ‘मन की बात’ के जरिये लोग सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए अपनी बात पीएम मोदी तक रिकॉर्डिंग या मैसेज के जरिये ऑनलाइन पोर्टल पर भेजेंगे। सुशांत के फैन फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पोस्ट में किए गए मैसेज में पीएमओ और पीएम के अन्य आधिकारिक अकाउंट हैंडल्स को भी टैग करेंगे। फैंस 14 अक्टूबर को सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक अपनी बात पीएम मोदी तक पहुंचा सकते हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए फैंस उनकी मौत के बाद से ही इस मुहीम में लगे हुए हैं। विदेशों में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर जंग छिड़ी हुई है। जगह-जगह जस्टिस फॉर सुशांत के होर्डिंग्स लगे हुए हैं। हालांकि एम्स से सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट में तथ्य नकारने के बाद भी फैंस ने हार नहीं मानी है और अब सब एकजुट होकर ‘मन की बात’ के जरिये सीधे पीएम मोदी से न्याय की मांग करने वाले हैं।

Add comment


Security code
Refresh