नोरा फतेही के बेली डांस ने फैंस को बनाया दीवाना, वीडियो हुआ वायरल

Nora1

नई दिल्लीः बॉलीवुड की मशहूर एक्टर और डांसर नोरा फतेही को कौन नहीं जानता। नोरा अपने खूबसूरत डांस और दिलकश अदाओं से सबका मन मोह लेती हैं। उनका डांस बॉलीवुड में तो फेमस है ही, लेकिन उसके साथ-साथ वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर अपने डांस के वीडिया सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके डांस के वीडिया उनके फैंस को दिवाना बना देते हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडिया शेयर किया है, जिसमें नोरा फतेही ने ‘स्वैग से करेंगे सबका स्वागत’ गाने के अरेबिक वर्जन पर बेली डांस करती हुई नजर आ रही हैं। नोरा फतेही का बेली डांस का ये वीडियो उनके फैंस को भी खूब भा रहा है।

‘डांस ऑफ यू’ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से नोरा फतेही का यह वीडियो शेयर किया है, जिसको लगभग 1 सप्ताह में 1 लाख 68 हजार 846 बार देखा जा चुका है। नोरा फतेही गाने की बीट के का साथ ही जबरदस्त अंदाज में बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। लाल रंग के परिधान में नोरा फतेही का लुक भी काफी आकर्षक लग रहा है। नोरा फतेही के इस वीडियो को लेकर कई यूजर ने उन्हें बेली क्वीन का भी नाम दे दिया। इस वीडियो में नोरा फतेही का डांस और उनकी अदाएं वाकई में लाजवाब है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही के डांस वीडियो ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त धमाल मचाया हो।

नोरा फतेही आजकल ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ को जज कर रही हैं। खास बातयह है कि वह शो में रहते हुए भी हर हफ्ते अपने डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अजय देवगन की फिल्म ‘भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आने वाली हैं। एक्टिंग का पता नहीं पर अपने डांस से वो सबको दीवाना बनाने वाली हैं। 

Comments   

0 #3 created post 2020-10-07 05:27
Hello, I enjoy reading through your post.
I like to write a little comment to support you.
Quote
0 #2 this link 2020-10-05 09:58
I'm more than happy to discover this site.
I need to to thank you for ones time for this wonderful read!!
I definitely loved every part of it and i also have you book-marked to check out
new information on your web site.
Quote
0 #1 Terry 2020-10-05 04:37
Thank you for sharing your info. I really appreciate your efforts
and I am waiting for your next post thank you once again.
Quote

Add comment


Security code
Refresh