सुशांत केसः AIIMS की रिपोर्ट पर कंगना ने उठाए सवाल, महेश भट्ट पर किया वार

KangnaBhatt

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने साफ कर दिया है कि यह मर्डर नहीं बल्कि यह सोसाइड का मामला है। ऐसे में सुशांत की मौत को लेकर लगाई जा रही तमाम अटकलों पर विराम लग गया है। लेकिन, रिपोर्ट आने के बाद फिर से बवाल खड़ा हो गया है। इस रिपोर्ट पर ट्विटर पर जंग देखने को मिल रही है। एक तबका अगर रिपोर्ट के बहाने उन लोगों पर सवाल खड़ रहा है जिन्होंने इसे एक मर्डर बताया था, तो वहीं दूसरा तबका इस रिपोर्ट पर अविश्वास जाहिर कर रहा है। दोनों एक दूसरे की ट्वीटर पर खिंचाई कर रहे है।

एम्स की इस रिपोर्ट के सामने आते ही एक्ट्रेस कंगना रनौत सुशांत केस में फिर से एक्टिव हो गईं हैं। उनके मुताबिक कोई भी इंसान ऐसे ही सुसाइड नहीं कर लेता है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘‘जवान और प्रतिभाशाली लोग ऐसे ही एक दिन नहीं उठ जाते हैं और खुद को मार लेते हैं। सुशांत कहता था कि उसे धमकाया जाता था और आउटकास्ट कर दिया जाता था। उसे अपने भविष्य से डर लगने लगा था। उसे डर था मूवी माफिया से। उसे डर था कि कहीं उसे प्रताड़ना ना झेलनी पड़े। जब उस पर रेप का झूठा इल्जाम लगाया गया, उस समय वो मेंटली डिस्टर्ब हो गया था।’’ 

KRtw

बता दें कि कंगना ने एक दूसरे ट्वीट में फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट का भी जिक्र किया। उन्होंने सवाल उठाए कि किस अधिकार से महेश भट्ट, सुशांत का Psychoanalysis कर रहे थे। उन्होंने ये भी सवाल उठाया कि सुशांत को बड़े बैनर्स ने बैन क्यों कर दिया था। अब इन सभी सवालों के उठाने के बाद सुशांत के फैंस ने कंगना का दिल खोलकर समर्थन किया। लेकिन क्योंकि कंगना के ट्वीट में महेश भट्ट का नाम भी आया, इसलिए उनकी पत्नी सोनी राजदान ने इस पर रिएक्ट किया.

सोनी ने ट्वीट कर मेंटल हेल्थ की अहमियत बताई और लोगों से सुसाइड जैसे मुद्दों का मजाक ना बनाने की बात कही। ट्वीट कर सोनी ले लिखा, ‘‘जो भी ये कह रहा है कि कोई शख्स उठते ही सुसाइड का फैसला नहीं कर लेता है। मैं इस बात से सहमत हूं। ऐसा कोई नहीं करता है। यही तो पूरा मुद्दा है। वे लंबे समय तक पीड़ित रहते हैं, काफी तकलीफ झेल चुके होते हैं, उसके बाद ही ऐसा कोई कदम उठाते हैं।

SRtw

Comments   

0 #1 click site 2020-10-05 08:52
I would like to thank you for the efforts you have put in penning this site.
I'm hoping to see the same high-grade blog posts by you later on as well.

In fact, your creative writing abilities has motivated me
to get my own website now ;)
Quote

Add comment


Security code
Refresh