बाॅलीवुड एक्टर मिष्ठी मुखर्जी का निधन, किडनी हुई फेल

Mishti 1601736017

नई दिल्लीः बाॅलीवुड के लिए ये साल अभी तक काफी बुरा साबित हुआ है। इस साल में अब तक इंडस्ट्री के कई सितारे इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। टीवी स्टार से लेकर, फैशन डिजाइनर, म्यूजिक डायरेक्टर और बॉलीवुड एक्टर तक कई सितारे इस साल इस दुनिया से विदा हो गए। अब एक और दुख भरी खबर आ रही है, बॉलीवुड और बंगाली एक्ट्रेस मिष्ठी मुखर्जी का निधन हो गया है। 

बताया जा रहा है कि मिष्ठी मुखर्जी बेंगलुरू के एक अस्पताल में किडनी की बीमारी के चलते भर्ती थीं, 2 अक्टूबर को उनकी किडनी फेल हो गई और उन्होंने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। मिष्ठी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत जाना-माना नाम तो नहीं थीं, लेकिन उन्होंने कुछ आइटम नंबर्स किए थे। साल 2012 में फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ नाम की फिल्म से मिष्ठी ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए मिष्टी के परिवार ने बयान जारी कर कहा, ‘मिष्ठी जिन्होंने फिल्मों और वीडियोज में शानदार काम किया, वो अब इस दुनिया में नहीं रहीं। कीटो टाइट लेने की वजह से उनकी किडनी फेल हो गई, जिसके बाद उन्होंने हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। शुक्रवार रात को उन्होंने आखिरी सांस ली। अभिनेत्री बहुत दर्द से गुजर रही थीं। उन्होंने अब तक अपने भाई और पापा की वजह से बहुत सर्वाइव किया था। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

आपको बता दें कि इस वर्ष कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कहा है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत, इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, वाजिद खान, एस. पी बालासुब्रमण्यम जैसे सितारों के अचानक जाने से फैंस काफी निराश हुए। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तो लोग अब तक नहीं भुला पाए हैं। उनकी आत्महत्या की खबर ने सबको बुरी तरह से हिलाकर रख दिया था। सुशांत केस की फिलहाल सीबीआई जांच चल रही है और कई बड़े सितारों का नाम इस केस में सामने आ रहा है।

Comments   

0 #2 click site 2020-10-05 09:13
I every time used to read article in news papers but now as I am a user of net therefore from now I am using net for content, thanks to web.
Quote
0 #1 Tessa 2020-10-05 04:38
Hello, just wanted to mention, I loved this post. It was funny.
Keep on posting!
Quote

Add comment


Security code
Refresh