कंगना ने BMC को 2 करोड़ रुपये के मुआवजे का भेजा नोटिस

Kangna

नई दिल्लीः कंगना रनौत और BMC की लड़ाई में एक नया मोड़ आ गया है। अबकी बार कंगना ने बीएमसी को नोटिस भेज 2 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। बता दें कि पिछले दिनों बीएमसी ने कंगना का ऑफिस  ढहा दिया था। हालांकि, मामला कोर्ट तक पहुंचा और बीएमसी की इस कार्रवाई को गलत बताते हुए इसपर रोक लगाने का निर्देश दिया, लेकिन तब तक बीएमसी उनके ऑफिस  का काफी हिस्सा गिरा चुका था। इसी के चलते उन्होंने बीएमसी से हर्जाना मांगा है। ऐसा लगता है कि कंगना आसानी से शिवसेना और बीएमसी का पीछा नहीं छोड़ने वाली हैं।

बता चलें कि शिवसेना नेता संजय राउत के साथ शुरू हुई इस लड़ाई में कंगना को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। बीएमसी ने उनके दफ्तर में गैर कानूनी कंस्ट्रक्शन बताकर काफी तोड़फोड़ कर डाली। यह सब इतनी जल्दी-जल्दी हुआ कि इस कार्रवाई को रोकने का वक्त तक नहीं दिया गया। बीएमसी ने 24 घंटे पहले कंगना के बंगले पर नोटिस चिपकाया था और फिर महज एक दिन बाद ही उनका बंगले में तोड़फोड़ की गई। 

टाइम्स नाउ की रिर्पोट के मुताबिक, कंगना ने बीएमसी को नोटिस भेजकर 2 करोड़ रुपये के नुकसान की भरपाई की डिमांड की है। कंगना इस सम्बंध में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से भी मुलाकात कर चुकी हैं। इससे पहले केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने भी राज्यपाल से मुलाकात कर कंगना रनौत को मुआवजा दिलवाने की बात कही थी और बीजेपी भी उनके सर्पोट में खड़ी दिखाई दे रही है।

कंगना रनौत ने 2017 में यह बंगला खरीदा था और इस साल जनवरी में इसके रेनोवेशन का काम पूरा हुआ था। बता दें कि बीएमसी के 1979 के प्लान के मुताबिक यह बंगला आवासीय संपत्ति के तहत लिस्टेड है, जिसके कारण यह कार्रवाई की गई।

Add comment


Security code
Refresh