बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी के घर आई एक नन्ही परी

AS

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी और उनकी पत्नी निन दुसांज ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। आफताब ने अपनी खुशी दर्शकों से बांटने के लिए सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो साझा कर जताई है। उस फोटो में बच्चे के पैर देखे जा सकते हैं।

साझा की गई तस्वीर के साथ उन्होंने यह भी बताया कि वह एक बेटी के प्राऊड पैरंट्स बन गए हैं और वह अब दो से तीन हो गए हैं। फोटो में आफताब और निन ने अपने हाथों से हार्ट शेप बनाया है जिस के बीचो बीच उनकी बेटी के पैर नजर आ रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, हमारे घर भगवान ने स्वर्ग का एक छोटा सा हिस्सा पृथ्वी पर भेज दिया है और इसी के साथ मैं अपनी बेटी के पैदा होने का ऐलान करता हूं। हम प्राऊड पैरंट्स बन गए हैं और हमारे परिवार में अब तीन लोग हो गए हैं।

ASIG

आफताब और निन की शादी को 6 साल हो चुके हैं। आफताब ने 5 जून 2014 मे अपनी फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में सादगी से शादी की थी जिसके 3 साल बाद 2017 में उन्होंने दोबारा से श्रीलंका में बड़े ही धूमधाम से सात फेरे लिए थे। निन दुसांज एक्टर कबीर बेदी की साली है। कबीर ने निन की बहन परवीन दुसांज से शादी की है।

बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी ने अपने करियर की शुरुआत 1999 में फिल्म 'मस्त' से की थी और आखरी बार वह फिल्म 'स्टेर्स' मैं दिखाई दिए थे। हाल ही में वह ZEE5 वेब सीरीज 'पॉइजन 2' में दिखाई देंगे जो जल्द ही रिलीज होने वाली है।

Add comment


Security code
Refresh