रिया ने दी पूरे मामले पर अपनी सफाई, सुशांत के नाम से किया परहेज, देखें वायरल वीडियो

Rhea

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत का केस दिनों-दिन उलझता ही जा रहा है। हाल ही में सुशांत के पिता ने उनकी गर्ल फ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर काफी गंभीर आरोप लगाये हैं। हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये तो पुलिस की तफ्तीश के बाद ही पता चलेगा। लेकिन इस बीच रिया चक्रवर्ती ने एक वीडिया जारी कर कहा है कि मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर भरोसा है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा।

बहरहाल, सभी जानते हैं कि दोनों काफी समय से लिव-इन में रह रहे थे। जाहिर है दोनों में प्यार भी होगा। लेकिन अपने इस लगभग 2 मिनट के वीडियो में उन्होंने न तो सुशांत का जिक्र किया और न ही उनकी मौत पर अफसोस जाहिर किया। पूरे वीडिया में वो परेशान दिख रही हैं और अपने को बचाने के लिए भगवान और न्यायतंत्र पर भरोसे की बात कहती नज़र आ रही हैं। 

उन्होंने इलेक्ट्राॅनिक मीडिया को भी कोसा है और कहा कि मीडिया मेरे बारे में गलत बाते फैला रहा है। उन्होंने यह भी कहा की वह वकीलों की सलाह पर ज्यादा कुछ नहीं बोल रही हैं। वह वीडिया में कहती दिख रही हैं कि मुझे भगवान पर अटूट विश्वास है और मुझे न्याय मिलेगा। वीडियो के आखिर में रिया हाथ जोड़कर सत्यमेव जयते कहती हुई नज़र आईं। वीडियो जारी करने का उनका मकसद साफ है कि वो अपने को बचाना चाहती हैं।

वीडिया में क्या कहा
रिया चक्रवर्ती ने एक वीडिया जारी कर कहा कि ‘‘मुझे भगवान और न्यायतंत्र पर भरोसा है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। हालांकि मेरे बारे में काफी भयानक बाते इलेक्ट्राॅनिक मीडिया पर की जा रही हैं। मैं अपने वकीलों की सलाह पर कोई भी टिप्पणी करने से परहेज करती हूं। क्योंकि यह सच बात है और सच की जीत होगी। मैं ईश्वर और अपने लोगों में अटूट विश्वास रखती हूं। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा, भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में मेरे बारे में जो भी अनाप-शनाप बाते की हैं। मैं अपने वकीलों की सलाह पर कोई भी टिप्पणी करने से परहेज करती हूं, क्योंकि मामले की सच्चाई सामने आ ही जाएगी।’’

Also see this

Add comment


Security code
Refresh