जाह्नवी कपूर की नई फिल्म 'गुंजन सक्सैना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर हुआ रिलीज़

Gunjan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी नई फिल्म 'गुंजन सक्सैना: द कारगिल गर्ल' के ट्रेलर में एक दमदार किरदार में नजर आ रही हैं । फिल्म में वह वायु सेना की फ्लाइंग ऑफिसर के रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर आज नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया गया है।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शनंस और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में गुंजन सक्सैना की जिंदगी की बारीकियों को बखूबी दर्शकों तक पहुंचाने की कोशिश की गई है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह गुंजन सक्सैना के वायु सेना में जाने के बाद, कैसे उन्हें लड़कों से कमजोर समझा जाता है और उन्हें किस तरह नीचा दिखाने की कोशिश की जाती है और वह इतने भेदभाव के बावजूद, भारतीय वायु सेना की किस तरह जांबाज पायलट बनकर उभरती हैं।

जाह्नवी कपूर ने फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और लिखा, यह मेरा सबसे विशेष अनुभव रहा है और मैं संभवतः आपके लिए 'गुंजन सक्सैना: द कारगिल गर्ल' का ट्रेलर लाने के लिए इससे ज्यादा सम्मानित और उत्साहित नहीं महसूस कर सकती।

GGtw

फिल्म में कारगिल युद्ध की भी कुछ झलकियां देखने को मिल रहीं हैं। कारगिल गर्ल के नाम से मशहूर गुंजन सक्सेना वायु सेना  की पहली महिला पायलट थी, जिन्होंने कारगिल युद्ध में दिखा दिया था कि महिलाएं युद्ध के दौरान एयरक्राफ्ट भी उड़ा सकती हैं और एक सक्रिय भूमिका निभाकर युद्ध का परिणाम भी बदल सकती हैं।

निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा द्वारा लिखित इस फिल्म में जाह्नवी कपूर, पंकज त्रिपाठी, अंगद बेदी, विनीत कुमार सिंह और मानव विज फिल्म में भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर 12 अगस्त 2020 को रिलीज होगी।

Add comment


Security code
Refresh