सुशांत सिंह राजपूत केस में 15 करोड़ रुपये के लेन-देन पर फंसा पेंच

SP

नई दिल्लीः सुशांत सिंह राजपूत केस में 15 करोड़ रुपये के लेन-देन के बारे में बात हो रही है। इस बीच पुलिस और ईडी ने सुशांत के खाते में 15 करोड़ रूपये कहां से आये, इसकी जांच शुरू कर दी है। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर इस पैसों को लेकर गंभीर आरोप लगाये हैं। हालांकि इस मामले में सुशांत के सीए ने अलग राय दी है। 

इस मामले में एक नया मोड़ तब आया जब सुशांत के एक करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने ये दावा किया है कि सुशांत के परिवार के लोग मुझ पर इस बात के लिए दबाव डाल रहे हैं कि मैं पुलिस को बताऊं कि ये 15 करोड़ का लेन-देन रिया के साथ हुआ है। लेकिन, मैंने उन्हें यह कहा जो सच है मैं केवल वही कहूंगा।

सुशांतसिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने न्यूज एजेंसी को बताया, ‘‘सुशांत के परिवार के सदस्यों ने मुझे रिया द्वारा किए गए 15 करोड़ रुपये के लेन-देन के बारे में बताया और मुझे अपने बयान में इसका उल्लेख करने के लिए कहा। मैंने उनके परिवार के सदस्यों से कहा कि मैं केवल वही बताऊंगा जो मैं जानता हूं और मानता हूं। इसके बाद, मैंने पुलिस से संपर्क किया।’’

SPtw

हालांकि, सुशांत के सीए ने अपने बयान में बताया था कि रिया ने कुछ पैसे तो खर्च किए हैं लेकिन उनके अकाउंट में किसी तरह का बड़ा ट्रांसफर नहीं किया गया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत के पास इस समय इतना पैसा नहीं था, जितना फैमिली द्वारा दावा किया जा रहा है। इसके अलावा सुशांत के अकाउंट से किसी तरह का बड़ा ट्रांसजेक्शन नहीं हुआ है।

इससे पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने अपने बयान में कहा था कि मेरे बेटे के एक बैंक स्टेटमेंट से पता चला कि उस बैंक के खाते में 17 करोड़ रुपए थे। पिछले 1 साल में 15 करोड़ निकाले गए हैं। जिन जगहों पर यह पैसे ट्रांसफर हुए, उनका मेरे बेटे से कोई लेना-देना नहीं था। मेरे बेटे के सभी खातों की जांच की जाए। इन बैंक खातों और क्रेडिट कार्ड से कितना पैसा रिया ने अपने परिवार और सहयोगियों के साथ धोखेबाजी से निकाला, इसकी जांच होनी चाहिए। केके सिंह ने ये भी कहा था कि उन्हें इस मामले में मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है, इसलिए उन्होंने बिहार में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

Add comment


Security code
Refresh