खेतों में काम करते नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वीडियो वायरल

Nawaj

नई दिल्लीः कोरोना में लॉकडाउन के बीच लोग अपने घरों में कैद हैं। घर पर रहकर आम से खास लोग भी अलग-अलग तरह की हरकते करते नजर आ रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का काम भी लगभग ठप्प है। सारे फिल्मी सितारे इस समय खाली हैं और अपना समय घर पर ही बिता रहे हैं। बाॅलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस समय अपने गृहनगर में हैं, उनका खेती करते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

लाजवाब एक्टिंग के जरिए बाॅलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले नवाजुद्दीन इस समय अपने गांव बुढाना, जिला मुजफ्फरनगर में हैं। लॉकडाउन में अपने गृहनगर आये इस अभिनेता ने अपने खेतों में काम करके दिखा दिया कि अभिनेता के अंदर भी एक आम आदमी छुपा होता है। नवाजुद्दीन इस समय अपने खेत में जमकर पसीना बहा रहे हैं। 

नवाज़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर खेत में काम करते हुए एक वीडियो शेयर किया, जो वायरल हो गया है और उनके फैंस इसे वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में नवाजुद्दीन खेत के साथ बहती नाली में खेती का काम करने के बाद अपने हाथ-पांव धोते नज़र आ रहे हैं, बगल में फावड़ा भी नजर आ रहे है। वीडियो में उन्होंने फावड़ा कंधे पर उठाया और खेत से जाते हुए देखा जा सकता है। 

इसके बाद वो अपने फैंस से मुख़ातिब हुए और कहा कि उन्होंने कभी सोशल मीडिया का इस्तेमाल नहीं किया है। उन्होंने अपने फैंस को कहा कि बहुत ही खराब टाइम चल रहा है, लेकिन पैनिक होने की जरूरत नहीं है। अपनी-अपनी पसंद का काम आप घर या जहां पर भी कर सकते हैं। 12.30 मिनट के वीडियो में उन्होंने अपनी फिल्मों की बातें अपने फैंस के साथ शेयर की। वीडियो के अंत में उन्होंने अपनी फिल्म धूमकेतू के बारे में बताते हुए कहा कि ये फिल्म एक फैमिली इंटरटेनमेंट हैं, आप लोग जरूर देखें।

ज्ञात हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी लॉकडाउन के दौरान मुम्बई से अपने घर बुढाना गये थे, उसके बाद से वो वहीं पर हैं। वे मुजफ्फरनगर जनपद के बुढाना कस्बे के निवासी हैं। नवाज के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस बहुत उत्साहित हैं और इस वीडियो को उन्होंने बहुत किया है।

 

#NawazuddinSiddiqui #Bollywood #excellentacting #villageBudhana #Muzaffarnagar #hometown #lockdown #workedinhisfields #sweatingheavily @Ghoomketu @khetikartehueNawazuddin

Add comment


Security code
Refresh